गुजरात से घर लौटते समय परिवार की कार ट्रक में घुसी पिता, पुत्र और पौत्र की मौत, चार की हालत गंभीर

90
Family car rammed into truck while returning home from Gujarat, father, son and grandson killed, condition of four critical
इस हादसे में पिता, पुत्र व पौत्र तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्नाव। गुजरात से अपने गृहजनपद लौटते समय एक परिवार की गाड़ी हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में पिता, पुत्र और पौत्र की मौत हो गई। साथ ही चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। दरअसल अचलगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर कार सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से घुस गई। इस हादसे में पिता, पुत्र व पौत्र तीन की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कार में एक ही परिवार के सात लोग सवार थे। वो सभी गुजरात से पैतृक गांव प्रतापगढ़ जा रहे थे। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है। प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के बिरौती गांव निवासी कार से परिवार समेत अपने गांव आ रहे थे।लखनऊ-कानपुर हाईवे पर बंथर बाईपास चौराहे से दो सौ मीटर पहले सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से टकरा गए। इससे कार में बैठे दयाशंकर शुक्ला पुत्र स्वर्गीय श्रीनाथ शुक्ला, उनके पुत्र देवमणि शुक्ला और पौत्र , योगेश शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह लोग गंभीर घायल

इस हादसे में मृतक देवमणि की पत्नी कंचन शुक्ला, राजमणि की पत्नी मंजू शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला पत्नी बृजेश शुक्ल और नौ माह के रूद्र शुक्ला पुत्र बृजेश शुक्ला को गंभीर चोटें आईं। सूचना पर पहुंची बदरका चौकी पुलिस ने सभी को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजा। यहां घायलों को स्थिति गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here