धनबाद में अस्पताल में आग लगने से 6 लोगों की जिंदा जलने से मौत, सीएम ने जताया शोक

141
6 people died due to fire in hospital in Dhanbad, CM expressed grief
खुद को बचाने के लिए वे पानी के टब में बैठ गए थे, लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बच सकीं।

धनबाद। झारखंड के धनबाद में शुक्रवार देर रात 1 बजे एक प्राइवेट अस्पताल में आग लग गई। इस हादसे में 6 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई। हादसे के वक्त सभी लोग सो रहे थे। डॉक्टर का शव बाथटब से मिला है। ऐसा कहा जा रहा है कि खुद को बचाने के लिए वे पानी के टब में बैठ गए थे, लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बच सकीं।

अस्पताल में आग लगने के कारण का कुछ पता नहीं चल सका। लेकिन शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि आग स्टोर रूम से शुरू हुई होगी। आग लगने के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है। डॉक्टर हाजरा खिड़की से खुद को बचाने की गुहार लगा रहे हैं। नीचे फायरकर्मी और लोग उनसे कह रहे हैं कि चिंता मत कीजिए डॉक्टर साहब…हम आ रहे हैं… हम सीढ़ी से आपके पास आ रहे हैं।

सीएम सोरेन ने जताया शोक

धनबाद के बैंक मोड़ पर बने हाजरा क्लिनिक एंड हॉस्पिटल टेलिफोन एक्सचेंज रोड पर है। डॉक्टर परिवार समेत क्लीनिक के फर्स्ट फ्लोर पर रहते थे। हादसे में डॉक्टर दंपती, उनकी नौकरानी, डॉक्टर हाजरा के भांजे समेत 6 की दम घुटने से मौत हो गई। सभी शव अलग-अलग कमरों से बरामद हुए हैं।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि धनबाद स्थित हाजरा मेमोरियल अस्पताल में देर रात लगी आग से प्रसिद्ध डॉक्टर दंपती डॉ विकास और डॉ प्रेमा हाजरा समेत कुल 6 लोगों की मृत्यु की खबर से मन व्यथित है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here