स्वामी के फिर विवादित बोल: मुझ पर ईनाम घोषित करने वालों को क्या कहा जाए, महाशैतान या जल्लाद

249
Akhilesh got angry with the statements of Swami Prasad Maurya, said such statements will not be tolerated
अखिलेश नहीं चाहते कि किसी बयान की वजह से उनकी पार्टी को ब्राह्मण विरोधी बताकर ​प्रचारित किया जाए।

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा दिए गए बयान के बाद उठा बंवडर अभी शांत भी नहीं हुआ था,कि उन्होंने फिर विवादित बयान देकर राजनीति को गर्म कर दिया। अब मौर्य ने कहा कि अभी हाल ही में मेरे दिए गए बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने एवं सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है।

शुक्रवार को ट्वीट किया

स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए? महाशैतान या जल्लाद।ने फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट किया, अभी हाल ही में मेरे दिए गए बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने एवं सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है।उन्होंने कहा कि अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए? महाशैतान या जल्लाद।

केशव प्रसाद मौर्य ने बोला हमला

मुलायम सिंह यादव को पद्मभूषण सम्मान दिए जाने पर केशव ने कहा कि पहले की सरकारों में परिवार और जाति के महापुरुषों को सम्मान दिया जाता था, अब ऐसा नहीं है। जो अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं भगवान उनको सद्बुद्धि दें।स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस पर की गई विवादित टिप्पणी पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख पर हमला बोला है। केशव ने कहा कि ऐसे बयान के पीछे अखिलेश यादव का ही हाथ है। अखिलेश सोचते हैं कि वो दोनों हाथ में लड्डू लिए हैं। मगर वो नहीं जानते कि ये लड्डू नहीं अंगारा है।

अखिलेश दिन भर केशव चालीसा पढ़ते रहते हैं। बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा धर्म परिवर्तन करने पर बोले कि स्वेच्छा से और डरा, धमकाकर, प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन करने में अंतर है। दरबार के आधार पर कोई कार्यक्रम हो रहा है, उसका स्वागत करना चाहिए। वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा सभी पांच शिक्षक एमएलसी की सीट जीतने जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here