पति की मौत के बाद पहुंची पत्नी, ससुराल वाले बोले-मेरे बेटे की शादी तो नहीं हुई, जानिए पूरा मामला

115
Wife arrived after husband's death, in-laws said - my son is not married, know the whole matter
माया का कहना है कि उसकी उससे 10 साल से पहचान है,दोनों की एक 9 साल की बच्ची भी है।

शाहजहांपुर। दिल्ली की रहने वाली माया अपनी किस्मत पर आंसू बहाने को मजबूर हैं, पहले पति की मौत हुई तो किसी तरह उससने संघर्ष करके जिंदगी गुजार रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात हिमाचल प्रदेश के रहने वाले बैंक कर्मी हितेश कुमार से उसकी मुलाकात हुई, दोनों की पहचान बढ़ी तो दोनों ने शादी कर ली, लेकिन हितेश उसे साथ न रखकर दिल्ली में रखकर खर्चा पानी दे रहा था। इस बीच उसकी भी मौत हो गई। सूचना मिलने पर वह दिल्ली से चलकर पति का अंतिम दर्शन करने शाहजहांपुर पहुंची तो उसकी ससुराल वालों ने उसे बहू मानने से इंकार कर दिया। ससुराल वाले बोले मेरा बेटा तो अभी अविवाहित है, वहीं माया का कहना है कि उसकी उससे 10 साल से पहचान है,दोनों की एक 9 साल की बच्ची भी है।

सांस बहू में हुई तकरार

शाहजहांपुर जिले में बैंक ऑफ बड़ौदा जैतीपुर शाखा में तैनात फील्ड ऑफिसर हितेश कुमार (34) की संदिग्ध हालात में मौत के बाद सोमवार को उनके परिजन व कथित पत्नी माया आमने-सामने आ गए। परिजन उसे अपनी बहू के रूप में स्वीकार करने को तैयार नहीं है। वहीं माया हितेश को अपना पति बता रही है। उसका कहना है कि वह दस साल से उसके संपर्क में थी। हितेश ने उससे शादी करने के बाद दिल्ली में रखा हुआ था। उसकी नौ साल की एक बेटी भी है।

रविवार को मिला था शव

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के थाना व कस्बा पुहू निवासी हितेश कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा की जैतीपुर शाखा में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत थे। वह नवंबर 2022 में देहरादून से ट्रांसफर होकर आए थे। वह कस्बे में गुड्डू के मकान में रहते थे। रविवार शाम को उनका शव मकान में पड़ा मिला था। काफी दूर तक खून बिखरा पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

सोमवार को उसकी कथित पत्नी माया और परिवार के अन्य सदस्य पहुंचे। परिजन उसे अपनी बहू मानने को तैयार नहीं हैं, जबकि अपनी नौ साल की बेटी के साथ आई माया हितेश को अपना पति बता रही है। दोनों के बीच नोकझोंक होने के बाद कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया। हितेश के शव का पोस्टमार्टम मंगलवार को होगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here