“तुम याद न आया करो”से धमका मचाने को तैयार है राखी और नितिन की जोड़ी

125
Rakhi and Nitin pair ready to rock with
वीडियो में राखी शर्मा और नितिन तेजवानी की जोड़ी दिखाई दे रही है।

मनोरंजन डेस्क। इन दिना म्युज़िक वीडियो का ट्रेंड काफी पापुलर चल रहा है। इसी ट्रेंड को देखते हुए जी म्युज़िक कंपनी से 25 जनवरी 2023 को एक नया सॉन्ग “तुम याद न आया करो” रिलीज होने जा रहा है। मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में इस सॉन्ग को लॉन्च किया गया। अष्टविनायक पिक्चर्स के प्रोडक्शन में निर्मित यह म्युज़िक वीडियो काफी खूबसूरत है। इस गीत का संगीत राजा अली ने कम्पोज़ किया है जिन्होंने इसके शब्द भी लिखे हैं। वीडियो में राखी शर्मा और नितिन तेजवानी की जोड़ी दिखाई दे रही है। याहा मुख्य अतिथि में सलीम ज़ाफर जी को बुलाया गया।

इस गाने के निर्माता अष्टविनायक पिक्चर्स, मनीष शाह, अरुण वासवड और अरमान भट्टी हैं। वीडियो डायरेक्टर कुणाल जयसवाल, डीओपी नितेश श्रीवास्तव हैं जबकि गाने को आमिर अली ने अपनी आवाज़ दी है।तुम याद न आया करो के कार्यकारी निर्माता अरुण वासवड और प्रोडक्शन मैनेजर आशुतोष यादव हैं।

25 को होगी रिलीज

संगीतकार और गीतकार राजा अली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तुम याद न आया करो दिल को छू लेने वाला गीत है। यह ज़ी म्युज़िक पर 25 जनवरी को रिलीज हो रहा है। हम सब बेहद उत्साहित हैं। इसे आमिर अली ने बड़ी शिद्दत से गाया है जो दर्शकों को पसन्द आएगा।निर्माता मनीष शाह का कहना है कि इस गाने में राखी शर्मा और नितिन तेजवानी की केमिस्ट्री कमाल की है। स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी खूबसूरत लग रही है। गाने में एक कॉन्सेप्ट है, एक स्टोरी है जो ऑडिएंस को अवश्य पसन्द आएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here