जूनून के बाद इस किरदार में दिखाई देंगी मौनी रॉय, देखकर खड़े हो जाएंगे रोगंटे

116
Mouni Roy will be seen in this role after Junoon, you will be shocked to see
ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

मनोरंजन डेस्क। मौनी रॉय बॉलीवुड की सबसे भरोसेमंद अभिनेत्रियों में से एक हैं। इस अभिनेत्री को सुपरहिट फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा में जूनून के किरदार के लिए काफी सराहना मिली। हाल ही में, अभिनेत्री ने एक आगामी परियोजना के लिए अपने मेकअप के दृश्य साझा किए, और प्रशंसक इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि उनके पास क्या है।

अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से आशीर्वाद मांगा क्योंकि वह एक नया प्रोजेक्ट शुरू कर रही हैं, लेकिन प्रशंसक यह जानने के लिए अपने विचारों को साझा रहे हैं कि यह क्या है। पिछले साल उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। उनके किरदार, ‘जुनून’ को प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली । मौनी के किरदार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और अब वह दर्शकों को चकित करने के लिए एक बार फिर से खुद को तैयार कर रही हैं।

द वर्जिन ट्री

2023 की शुरुआत एक अच्छे नोट के साथ हुई है क्योंकि वह वर्तमान में द वर्जिन ट्री की शूटिंग के लिए खुद को तैयार कर रही है।काम के मोर्चे पर, जबकि उनकी अगली परियोजना अभी भी प्रशंसकों के लिए एक रहस्य है, उनके पास इस साल अन्य फिल्में हैं। ‘द वर्जिन ट्री’ संजय दत्त द्वारा निर्मित यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमें अभिनेत्री मौनी, पलक तिवारी और सनी सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here