स्कूल से सात दिन की छुट्टी लेकर गई, शिक्षिका ने बिना घर बताए लिए सात फेरे, पिता पहुंचा थाने

140
Took seven days leave from school, the teacher made seven rounds without telling her home, father reached the police station
पिता ने उसके गायब होने की थाने में तहरीर दी तो पता चला कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए घर से गायब हुई थी।

अलीगढ़। प्रेम करने वाले प्यार की राह की हर बांधा को हंसते —हंसते पार करते हैं।कुछ ऐसा ही मामला यूपी के अलीगढ़ से सामने आया। यहां एक शिक्षिका ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए स्कूल से बहाना बनाकर सात दिन की छुट्टी लेकर गई, इसके बाद मेडिकल लगा दिया, जब उसके पिता ने उसके गायब होने की थाने में तहरीर दी तो पता चला कि वह अपने प्रेमी से शादी करने के लिए घर से गायब हुई थी।

शिक्षिका के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। बुधवार को शिक्षिका खुद ही थाने पहुंची और बताया कि अपनी मर्जी से गई थी। उसने शादी भी कर ली है। पुलिस ने उसके अदालत में बयान भी दर्ज कराए हैं। उसके बाद उसे उसके पति के हवाले किया जा रहा है।

किराए के मकान में रहती थी शिक्षिका

26 वर्षीय​ शिक्षिका क्वार्सी क्षेत्र के एक इलाके में किराए पर रहती थी, जो अकराबाद ब्लाक के स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात थी। 12 दिसंबर को वहअपने भाई के साथ दिल्ली से अलीगढ़ आई थी। तभी वह अपने भाई को पांच मिनट में आने की बात कहकर चली गई। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की। इधर दोनों ने आर्य समाज मंदिर में पहले ही शादी कर ली थी।

बाद में कोर्ट से भी मैरिज सर्टीफिकेट बनवा लिया है। पुलिस के मुताबिक, शिक्षिका मूलरूप से बागपत के एक गांव की है और यहां अकराबाद में स्कूल में हेडमास्टर थी। उसने स्कूल में सात की छुट्टी मांगी। इसके बाद मेडिकल डाल दिया। फिर ठंड के चलते स्कूलों में छुट्टी पड़ गई। ऐसे में स्कूल को भी शिक्षिका के जाने की खबर नहीं थी,इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि शिक्षिका अपनी मर्जी थी। उसे उसके पति के हवाले कर दिया गया है। साथ ही बीएसए को रिपोर्ट भेजी गई है। इसमें अवगत कराया गया है कि शिक्षिका स्कूल से अनुपस्थित है। इस पर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here