Jammu & Kashmir : शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकवादी को मार गिराया,मुठभेड़ अभी जारी

135
Jammu & Kashmir: Three Lashkar terrorists killed by security forces in Shopian, encounter still going on
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है।

जम्मू। सर्दियों के मौसम में पाक समर्थित आतंकी घुसपैठ करके देश में आतंक मचाने की​ ​फिराक में रहते है,लेकिन सुरक्षाबल भी उनकों मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार रहते है। इसी क्रम में हुई मुठभेड़ ने सुरक्षा बलों ने लश्कर के तीन आंतकियों को मार गिराया। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। मुठभेड़ में अब तक लश्कर के तीन आतंकवादी मारे गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है। मुठभेड़ मुंझ मार्ग इलाके में चल रही है।

बताया जाता है कि सुरक्षाबलों की टीम को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर तलाशी अभिायन शुरू किया। बता दें कि सुरुलक्षाबल लगातार आंतकियों को जन्नत की सैर कराने के लिए तैयार बैठे रहते है, जैसे ही कही उनके होने की सूचना मिलती है,उन्हें खोजकर मौत की नींद सुला देते है।

 दो आतंकियों की पहचान हुई

एडीजीपी कश्मीर ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी स्थानीय थे। इनमें से दो की पहचान हुई है। आतंकी लतीफ लोन शोपियां का रहने वाला था, जो कश्मीरी पंडित पूरन कृष्ण भट्ट की हत्या में शामिल था और अनंतनाग का उमर नजीर नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। वहीं, तीसरे आतंकी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here