Hamirpur news: घर से गायब युवती ने फोन कर भाई से कहा, मेरी लाश जंगल में पड़ी है जाकर देख आओ, जानिए क्या है पूरा मामला

514
Hamirpur news: The missing girl called her brother and said, my dead body is lying in the forest, go and see, know what is the whole matter
आडियो में मरने वाली महिला अपने हत्यारों के नाम के साथ ही अपनी लाश के बारे में पता बता रही है

हमीरपुर। अभी तक फिल्मों मरने के बाद पात्रों की आत्मा किसी के सपने या सामने आकर अपने हत्यारों के बारे में जानकारी देती है, लेकिन अब हकीकत में इस तरह की घटना की आडियो वायरल हो रही है। यह आडियो यूपी के हमीरपुर जिले से वायरल हो रही हैं। इस आडियो में मरने वाली महिला अपने हत्यारों के नाम के साथ ही अपनी लाश के बारे में पता बता रही है हालांकि यूपीहिन्दीन्यूज डाट इन इस आडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

यह है आ​डियो में

वायरल आडियो में महिला रोते हुए बता रही है कि उसका शव जंगल में लटका है… देख जाओ। वायरल ऑडियो में निशा नाम की महिला फोन पर अपने भाई से बात कर रही है। वो रोते हुए कह रही है कि उसका शव जंगल में लटका है….देख जाओ। वहीं, इसी नाम की महिला की कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज होने पर कोतवाली पुलिस भी परेशान हैं। वायरल ऑडियो में महिला अपने भाई से रोते हुए कहती है कि डिग्गी निवासी सतीश पैसा लेने के लिए चार लोगों को बुलाया था। दो लोग उसे गाड़ी में ले गए। उसे मारकर जंगल में टांग गए हैं और उन्होंने मेरी दशा बिगाड़ दी है।

इस पर युवक कहता है कि मैं हमीरपुर आ रहा हूं। महिला उस युवक की पत्नी से बात करते हुए कहती है कि मुझे आकर देख जाओ। कोतवाल दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि 17 दिसंबर को सदर कोतवाली में कांशीराम कॉलोनी निवासी बुलबुलिया ने तहरीर दी थी।

15दिसंबर को गायब हुई थी युवती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निशा 15 दिसंबर को अपने भाई मुकेश के खाते में रुपये डालने को कहकर निकली थी। फिर वह घर नहीं पहुंची, जिस पुलिस गुमशुदगी दर्ज तलाश कर रही है। वहीं उसका नंबर स्विच ऑफ जा रहा है। वायरल ऑडियो से इस घटना का क्या कनेक्शन हो सकता है, इसकी जांच की जा रही है।

बड़ी बहन के ऊपर आकर बताई घटना

शहर के कांशीराम निवासी जिस महिला की बात हो रही है। उसका भाई दिल्ली में रहता था। वह सोमवार को दिल्ली से लौट आया है। पुलिस ने उससे भी इस मामले में पूछताछ की है। उसने पुलिस को बताया कि मेरी जिस महिला से बात हो रही थी, वो मेरी बड़ी बहन है।

निशा उसके ऊपर सवार होकर आई थी, जिसने पूरी घटना बताई है। निशा के मोबाइल से जिस नंबर पर सबसे अधिक बात हो रही है। उसका डाटा पुलिस खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर पर निशा की सबसे ज्यादा बात हो रही थी, उसका पता लगाया जा रहा है। वो नंबर बंद आ रहा है। वहीं पुलिस ने डिग्गी में रहने वाले सतीश की तलाश में भी जुटी है।

पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है

निशा नाम की महिला की गुमशुदगी दर्ज होने पर पुलिस पड़ताल कर रही थी। वहीं, ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी सक्ते में आ गई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस अब कड़ियों को जोड़ने का प्रयास कर रही है। वहीं, महिला का ऑडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है।महिला का ऑडियो वायरल होने के मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेगी।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here