सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड एंड सोल कंपनी ने टेस्ट ऑब्सेशन लॉन्च किया

143
Singapore Tourism Board and Soul Company launch Test Obsession
आज के भारतीय यात्रियों के लिए दुनिया में सबसे रोमांचक एफ एंड बी दृश्यों में से एक प्रस्तुत करता है।

बेंगलुरु, बिजनेस डेस्क। विश्व स्तरीय भोजन और नाइटलाइफ़ के लिए भारतीय उपभोक्ताओं की भूख भारत में तेजी से विकसित होने वाले पाक दृश्य को चला रही है, साथ ही साथ उनकी विदेश यात्रा के विकल्पों और अनुभवों को आकार दे रही है। सिंगापुर, यूनेस्को द्वारा मान्यता प्राप्त खाद्य संस्कृति द्वारा समर्थित एक खाद्य स्वर्ग के रूप में अपनी प्रतिष्ठा के साथ, आज के भारतीय यात्रियों के लिए दुनिया में सबसे रोमांचक एफ एंड बी दृश्यों में से एक प्रस्तुत करता है।

सिंगापुर के प्रसिद्ध समृद्ध और विविध भोजन दृश्य में भारतीय उपभोक्ता कैसे शामिल हो सकते हैं, इसकी फिर से कल्पना करते हुए, सिंगापुर के डिप्लोमैटिक मिशन्स इन इंडिया [1] ने सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड के साथ मिलकर 2023 तक पूरे भारत में विशेष रेस्तरां पॉप-अप की एक श्रृंखला शुरू करने के लिए द सोल कंपनी की भागीदारी की है, जिसमें आज सिंगापुर के कुछ सबसे प्रमुख F&B दिमाग शामिल हैं।

सांस्कृतिक जश्न

डब्ड स्वाद जुनून – दोनों देशों को जोड़ने वाली साझा खाद्य संस्कृति के लिए श्रद्धांजलि में श्रृंखला देश के मिशेलिन-तारांकित स्ट्रीट फूड से लेकर अपने सीमा-धक्का देने वाले बढ़िया भोजन रेस्तरां तक ​​​​सब कुछ का स्वाद प्रदान करेगी, मुंबई भर में लोकप्रिय रेस्तरां में आयोजित टिकट रात्रिभोज के माध्यम से, दिल्ली, बैंगलोर और चेन्नई। ये पॉप-अप दोनों देशों के बीच बहुआयामी और लंबे समय से चले आ रहे सांस्कृतिक और लोगों के बीच संबंधों का जश्न भी मनाएंगे।

सिग्नेचर व्यंजनों का स्वाद चख सकेंगे

स्वाद जुनून श्रृंखला को किकस्टार्ट करने के लिए, रेम्पापा – समकालीन पेरानाकन भोजन परोसने वाला प्रशंसित रेस्तरां – अद्वितीय सिंगापुर के व्यंजनों की अपनी प्रतिष्ठित प्रस्तुतियों को पेश करेगा। बेंगलुरु (फोर सीजन्स होटल, 30 नवंबर) और मुंबई (मैगज़ीन सेंट किचन, 3 और 4 दिसंबर) में डायनर प्रमुख शेफ एलन चान के सिग्नेचर व्यंजनों का स्वाद चख सकेंगे, जिनमें प्रसिद्ध अयम पेलेनचेंग, मेमने रेंडांग और सिंगगैंग शामिल हैं। इस श्रृंखला में सिंगापुर के कई प्रसिद्ध डाइनिंग हॉटस्पॉट भी शामिल होंगे, जैसे होमस्टाइल सीफूड रेस्तरां केंग एंग की– मास्सिमो बोटुरा, डेविड चांग और स्वर्गीय एंथनी बॉर्डेन जैसे वैश्विक रसोइयों का नियमित रूप से देर रात पसंदीदा और पुरस्कार विजेता स्ट्रीट फूड हॉकर चान सोया सॉस चिकन।

समझदार शराब पीने वालों के लिए, श्रृंखला सिंगापुर के प्रमुख शिल्प मिश्रण विशेषज्ञों की भी मेजबानी करेगी, जिन्होंने हाल ही में अनावरण किए गए विश्व के 100 सर्वश्रेष्ठ बार्स 2022 में सिंगापुर को सूची में सबसे अधिक प्रतिनिधित्व वाला देश बनाने के लिए जिम्मेदार थे; इसमें 28 हांगकांग स्ट्रीट की टीम शामिल है, जो सिंगापुर के सबसे प्रतिष्ठित शिल्प कॉकटेल बार में से एक है।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here