महिंद्रा राइज सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स की घोषणा, यह नाम शामिल

140
Mahindra Rise Sustainability Champion Awards announced, this name included
बेहतर भविष्य के लिए परिवर्तन को प्रेरित करने हेतु असाधारण प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। देश की अग्रणी एसयूवी निर्माता, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ‘महिंद्रा राइज सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड्स’ के उद्घाटनसंस्करण के विजेताओं की घोषणा की। महिंद्रा ऑटोमोटिव की यह पहल युवा और उभरते चेंज मेकर्स को सम्मानित करने के लिए की गई है जिन्होंने बेहतर भविष्य के लिए परिवर्तन को प्रेरित करने हेतु असाधारण प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है।

भारतीय ऑटो उद्योग द्वारा अपनी तरह का यह पहला पुरस्कार स्वच्छ वायु, स्वच्छ ऊर्जा, हरित गतिशीलता और स्वच्छ पानी के क्षेत्र में उभरते स्थिरता आइकन को सम्मानित करता है। उनकी सफलताओं को सम्मानित करके और उन्हें प्रदर्शित करके, महिंद्रा का उद्देश्य स्थिरता के मोर्चे पर ठोस कार्रवाई को उत्प्रेरित करना और अधिक से अधिक लोगों को बड़े पैमाने पर बेहतरी के लिए कार्य करने हेतु प्रेरित करना है।

चार विजेताओं का चयन

पुरस्कार के लिए तीन चरणों की सरल प्रक्रिया अपनाई गई, जिसके प्रतिष्ठित जुरी पैनल में डब्ल्यूआरआई इंडिया के माधव पई, मोगलिक्स के मुकुंद वासुदेवन, एएसएआर सोशल इम्पैक्ट एडवाइजर्स की विनुता गोपाल और एईईई के डॉ. भास्कर नटराजन शामिल थे जिन्होंने प्री-स्क्रीनिंग के आधार पर अंतिम चार विजेताओं का चयन किया। महिंद्रा ग्रुप के ऑटो सेक्टर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, विजय नाकरा ने कहा,“भारत को अपने नेट ज़ीरो लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए युवा पीढ़ी द्वारा निभाई गई भूमिका प्रेरणादायक है।

अपनी धरती रक्षा के लिए खड़े रहें

‘महिंद्रा राइज सस्टेनेबिलिटी चैंपियन अवार्ड’ स्थिरता के प्रति इस समर्पित आंदोलन को पहचानने और प्रोत्साहित करने का हमारा विशिष्ट तरीका है। यह ‘राइज‘ के हमारी मूल विचारधारा के अनुरूप है – जिसके अनुसार हम एक ऐसा संगठन बनना चाहते हैं जिसकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ संगठनों में हो और साथ ही, हम जलवायु परिवर्तन के प्रभाव से अपनी धरती रक्षा के लिए खड़े रहें। हम सभी विजेताओं और फाइनलिस्टों को बधाई देते हैं जो हमारे लिए सक्रिय रोल मॉडल बने और हम इस क्षेत्र में उपलब्धि हासिल करने वालों की पहचान करने में हमारी मदद करने के लिए सभी प्रतिष्ठित जूरी सदस्यों को भी धन्यवाद देना चाहते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here