स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, भाई-बहन की मौत, एक की हालत गंभीर

171
Scooty collided with the divider uncontrollably, brother and sister died, one in critical condition
एक साथ दो बच्चों की मौत और तीसरी बेटी के गंभीर होने से घर में कोहराम मच गया।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव जिले में रविवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में स्कूटी सवार तीन भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी होने पर पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायलों को एम्बुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र लाई।डॉक्टर ने छोटे भाई बहनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, बड़ी बहन की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। अंबेडकरनगर जिले के थाना जहांगीरगंज निवासी शेषनाथ मिश्र की बेटी नेहा (20) छोटे भाई अविनाश (18) और साक्षी (16) के साथ नोएडा में रहने वाली बड़ी बहन काजल के घर जा रही थी।

तीनों भाई बहन हुए गंभीर घायल

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरास थाना क्षेत्र के अटिया टोल प्लाजा से करीब एक किलोमीटर आगे पंचमखेड़ा गांव के निकट सुबह करीब 10:30 बजे स्कूटी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। घटना में तीनों भाई बहन गंभीर रूप से घायल हो गए।यूपीडा की टीम और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों घायलों को स्वास्थ्य केंद्र लाई। डॉक्टर ने अविनाश और साक्षी को मृत घोषित किया। नेहा की हालत गंभीर देख लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों की जेब से मिले मोबाइल से सूचना परिजनों को दी।

एक साथ दो बच्चों की मौत और तीसरी बेटी के गंभीर होने से घर में कोहराम मच गया। मृतक चार भाई बहनों में दूसरे और तीसरे नंबर के थे। थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि तेज रफ्तार स्कूटी डिवाइडर से टकराई। इससे दो की मौत हुई है, जबकि तीसरी गंभीर घायल है।उसका राजधानी के अस्पताल में इलाज चल रहा हैं।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here