जेल में भी केजरीवाल के मंत्री के ठाठ, पैरों की मालिश करवाते सत्येंद्र जैन का वीडियो वायरल

134
Video of Satyendar Jain getting foot massage of Kejriwal's minister viral even in jail
फुटेज के अनुसार, सत्येंद्र जैन बिस्तर पर लेटे-लेटे कुछ पढ़ रहे हैं, वहीं एक अज्ञात शख्स उनके पैरों की मालिश कर रहा है।

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल के साथी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मंत्री सत्येंद्र जैन का एक सीसीटीवी फुटेट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तिहाड़ जेल का है जेल में मंत्री जैन अपने पैरों की मालिश करा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, सत्येंद्र जैन बिस्तर पर लेटे-लेटे कुछ पढ़ रहे हैं, वहीं एक अज्ञात शख्स उनके पैरों की मालिश कर रहा है।

 

कोर्ट में ईडी ने की शिकायत

इस मामले में अब तक तिहाड़ जेल की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है, जबकि प्रवर्तन निदेशालय इस वीडियो को संबंधित कोर्ट में जमा करवाते हुए पूरे मामले की शिकायत की है। पैरों की मालिश कराने का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल होने के बाद दिल्ली की राजनीति में भूचाल आना तय माना जा रहा है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही जमकर हमलावर होंगीं।

जमानत याचिका हुई थी खारिज

बता दें कि इस फुटेज में मंत्री सत्येंद्र जैन को अपनी सेल के अंदर मालिश कराते हुए दिखाया गया है। जेल की सेल में एक अज्ञात शख्स मंत्री सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिख रहा है। यह शख्स कौन है? इसका पता नहीं चल पाया है। यहां पर बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अप्रैल, 2022 में दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था।

इसके बाद से वह लगातार दिल्ली की तिहाड़ के जेल की संख्या सात में बंद हैं। पिछले दिनों उनकी जमानत याचिका भी खारिज हुई थी।गौरतलब है कि मंत्री सत्येंद्र जैन को जेल में सुविधा उपलब्ध करवाने के मामले में जेल अधीक्षक समेत चार जेल अधिकारी और कर्मियों को निलंबित किया गया है और 35 से अधिक अधिकारियों का जेल बदला गया है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here