मैक्स लाइफ ने लॉन्च किया “स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी” प्लान

126
Max Life launches
पॉलिसीधारक द्वारा तय की गई तारीख के हिसाब से सालाना आय पाने का मौका देता है।

मुंबई-बिजनेस डेस्क। मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (“मैक्स लाइफ”/ “कंपनी”) ने अपना खास प्लान स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान – नॉन-लिंक्ड, नॉन पार्टिसिपेटिंग इंडिविजुअल लाइफ इंश्योरेंस सेविंग प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में गारंटीड रिटर्न, लाइफ इंश्योरेंस कवर और वित्तीय सुरक्षा एक साथ मिलते हैं।

अपने व्यापक फायदों के साथ स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान, ऐसा व्यापक प्लान है जिसकी कोशिश यह पक्का करना है कि ग्राहक अपने जीवन से जुड़े लक्ष्य हासिल कर सकें और लंबी अवधि में वित्तीय अनिश्चितताओं से सुरक्षित रह सकें। इस प्लान की अनोखी बात यह है कि यह प्लान ग्राहक को पॉलिसी जारी होने की तारीख के हिसाब से नहीं, बल्कि पॉलिसीधारक द्वारा तय की गई तारीख के हिसाब से सालाना आय पाने का मौका देता है।

अपनों का भविष्य सुरक्षित करना

प्रशांत त्रिपाठी, एमडी एवं सीईओ, मैक्स लाइफ इंश्योरेंस ने कहा, “जीवन में लगातार बदलाव होते रहते हैं और जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती है, वैसे-वैसे आपकी और आपके परिवार की ज़रूरतें व इच्छाएं भी बढ़ती जाती हैं। चाहे वह अपना सपनों का घर खरीदने जैसी उपलब्धि हासिल करने की बात हो या फिर बच्चे की पढ़ाई का इंतज़ाम करना या फिर शांतिपूर्वक तरीके से सेवानिवृत्त होना, आपको आज के अनिश्चितता से भरे माहौल में उन्हें सुरक्षित रखना ही होता है।

हमारा स्मार्ट वेल्थ एडवांटेज गारंटी प्लान, समृद्धि बढ़ाने के उपायों के साथ जीवन बीमा का विकल्प उपलब्ध कराता है, ताकि भविष्य के लिए वित्तीय सुरक्षा का प्रबंध किया जा सके। मैक्स लाइफ का यह खास प्रोडक्ट बहुत ही इनोवेटिव डिज़ाइन पर आधारित है, ताकि पॉलिसीधारकों को ढेर सारे अलग-अलग तरह के विकल्प उपलब्ध कराए जा सकें और वह भी रिटर्न से कोई समझौता किए बगैर।

इसे भी पढ़े…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here