चोरी के बाद सीना जोरी: चोरी का सामान बेचने आई महिला ने पकड़े जाने पर दुकानदार का अंगूठा चबाया

129
Sina Jori after theft: The woman who came to sell the stolen goods chewed the shopkeeper's thumb on being caught
थोड़ी देर बाद ही एक महिला रिक्शे में गत्ते के कई बंडल लेकर आई। शाकिर ने तराजू से तौलने के दौरान गत्ते पहचान लिए।

मेरठ। यूपी के मेरठ जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं, यहां एक महिला घरों में छोटी—मोटी चोरी किया करती हैं। वह गुरुवार को चोरी का सामान बेचने एक दुकानदार के पास पहुंची। दुकानदार ने महिला को पकड़ लिया, महिला ने खुद को बचाने के लिए दुकानदार की अंगुलियां चबा डाली, इससे उसका अंगुठा कटकर निकल गया। घायल दुकानदार ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

दुकान से ही चुराया था सामान

पावली खास गांव निवासी शाकिर ने पुलिस को बताया कि गांव में ही गत्ते के डिब्बे और अन्य पुराने सामान खरीदने की दुकान है। गुरुवार को शाकिर दुकान खुली छोड़कर किसी काम से गया था। थोड़ी देर बाद वापस आया तो उसकी दुकान से करीब एक हजार रुपये के गत्ते चोरी हो गए थे। आसपास के लोगों से पूछा, मगर सभी ने इंकार कर दिया। थोड़ी देर बाद ही एक महिला रिक्शे में गत्ते के कई बंडल लेकर आई। शाकिर ने तराजू से तौलने के दौरान गत्ते पहचान लिए।

हाथ की अंगुलियों को चबाया

शाकिर ने गत्ते अपने होनी की बात कही तो महिला के होश उड़ गए। शाकिर ने महिला को पकड़ लिया। जिस पर महिला ने शाकिर के सीधे हाथ की अंगुलियों को चबा दिया, जिसमें उसका अंगूठा कट गया। शोर शराबा होने पर भीड़ जमा हुई तो महिला के मुंह से किसी तरह दुकानदार का हाथ निकाला। इस दौरान महिला वहां से भाग खड़ी हुई। पीड़ित थाने पहुंचा और प्रकरण बताते हुए कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी। घायल का उपचार कराया जा रहा है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here