यह कैसा विवाह: पहली पत्नी को तलाक देकर कार में कार लिया दो और निकाह

171
What kind of marriage is this: Divorce the first wife, take the car in the car and get married
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

अमरोहा। यूपी के अमरोहा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने पहली पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। उसके बाद एक नहीं बल्कि दो शादी कर लीं। दोनों पत्नी के साथ एक ही घर में रह रह है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह मामला नौगावां सादात थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

अमरोहा के थाना क्षेत्र के गांव बीलना निवासी शबील अहमद की बेटी यासमीन की शादी चार साल पहले मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव वासीपुर निवासी इदरीस से हुई थी। आरोप है कि इदरीस का अन्य महिलाओं से भी संबंध थे। जिसके चलते आए दिन घर में कलह होती थी, सालभर पहले इदरीस ने यासमीन को मारपीट कर घर से निकाल दिया। बाद में तीन तलाक दे दिया। पति के द्वारा तीन तलाक देने और घर निकाले जाने के बाद पीड़िता मायके में अपने दिन काट रही हैं।

दोनों पत्नियों के साथ रह रहा आरोपी

यासमीन ने आरोप लगाया कि पति इदरीस ने तलाक देने के बाद एक नहीं बल्कि दो शादी कर ली हैं। दोनों पत्नी उसके साथ ही रहती हैं। पीड़िता ने थाने में तहरीर दी थी। प्रभारी निरीक्षक संत कुमार ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर इदरीस के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here