इटावा में भीषण सड़क हादसे में चार की मौत, 42 लोग घायल

187
Four killed, 42 injured in a horrific road accident in Etawah
हादसा इतना भयानक था कि बस पूरी तरह से कबाड़ा में तब्दील हो गई।

इटावा। यूपी के इटावा जिले में छोटी दीपावली के दिन एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, 42 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना भयानक था कि बस पूरी तरह से कबाड़ा में तब्दील हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर इटावा के सैफई के चैनल नंबर 103 के पास तेज रफ्तार डबल डेकर बस आगे चल रहे कंटेनर से जा टकरा गई।इस टक्कर की वजह से चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 42 यात्री जख्मी हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। हादसा रात करीब दो बजे हुआ।

क्रेन से घायलों को निकाला

प्राइवेट बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। जैसे ही चैनल नंबर 103 के पास पहुंची तो हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही सैफई इंस्पेक्टर रमेश सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद डीएम और एसएसपी पुलिस बल के साथ पहुंचे। वहीं, 42 जख्मी लोगों का इलाज चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेनों की मदद से बस में फंसे घायलों को निकाला गया। बस में 60 लोग सवार थे।

इनकी हुई मौत

इस हादसे में आशी उर्फ श्रेया (7) निवासी आगरा, हामिद अली (35) पुत्र अयूब निवासी भूरकेश्वर, झुंझुनूं राजस्थान, सुमेर सिंह गुर्जर (52) पुत्र छेथमल निवासी पार्थिक नगर गुर्जर कॉलोनी कलवार रोड जयपुर और सोनू कुमार चतुर्वेदी (32) पुत्र श्रीलाल चतुर्वेदी निवासी रघुवंशी तहसील करौली जिला करौली, राजस्थान की मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here