प्रतापगढ़ में दरिंदों ने खेत में किया नाबालिग से दुष्कर्म, रात में ही पुलिस ने दबोचा

169
In Pratapgarh, the poor raped a minor in the field, the police caught him in the night itself.
अपर पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

प्रतापगढ़। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां दबंगों ने नाबालिग को खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यह मामला देल्हूपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि गुरुवार देर रात लड़की बगल के खेत में शौच के लिए गई थी। वहां पर पहले से बैठे 2 आरोपियों ने जब लड़की से जबरदस्ती करनी चाही तो उसने विरोध किया। इसके बाद उसके साथ मारपीट की। फिर दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद दोनों आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बताई। पुलिस ने भी सक्रियता दिखातेहुए दोनों आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रात में ही मां ने दर्ज कराया मुकदमा

पीड़िता की मां ने देर रात थाने में तहरीर दी। कहा कि उनकी नाबालिग बेटी शौच करने गई थी। वहां पर गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।पीड़िता ने बताया,”जिस खेत पर मैं शौच के लिए गई थी, वहां पर पहले से ही राहुल वर्मा और संजय वर्मा बैठे थे। वे कुछ बातें कर रहे थे। उन्होंने मुझे देखा तो गंदी हरकत करने लगे।

जब मैंने मना किया तो गाली देने लगे। फिर मुझे पकड़ लिया। एक ने मुझे पकड़ा था, दूसरा मेरे साथ गंदी हरकत कर रहा था। मैं चिल्ला नहीं सकती थी, क्योंकि इन लोगों ने मेरे मुंह पर हाथ रख दिया था। फिर मेरे साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। एक घंटे तक मेरे साथ गलत काम किया।”

जंगल से दोनों को पकड़ा

पीड़िता ने आरोपियों से छोड़ने की गुहार लगा रही थी, लेकिन वे नहीं माने। बाद में मुझे धमकी दिया कि अगर किसी से भी ये बात बताई तो जान से मार देंगे। सूचना पर देल्हूपुर पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक विद्या सागर मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी ने बताया, “किशोरी से गैंगरेप हुआ है। रात में ही घटनास्थल का जायजा लिया गया। गांव के ही आरोपी थे, इसलिए तुरंत दबिश दी गई। पास के जंगल से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। ये दोनों शहर से भागने की फिराक में थे। पीड़िता का भी मेडिकल कराया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

इसे भी पढ़े..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here