बैंक आफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर की सड़क हादसे में हुई मौत,कार काटकर निकालना पड़ा शव

167
Bank of India's deputy manager died in a road accident, the car had to be cut and removed
हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर टायर फटने से बेकाबू हुई कार डिवाइडर में टकराकर उछली और जेसीबी में टकरा गई।

हरदोई। बैंक आफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर की हरदोई में हुए एक हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई कार को कटर से काटकर शव निकालना पड़ा। दरअसल डिप्टी मैनेजर कमलेश कुमार शाहजहांपुर के रौजा से ड्यूटी के लिए निकले थे। इसी दौरान उनकी कार हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र में हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर टायर फटने से बेकाबू हुई कार डिवाइडर में टकराकर उछली और जेसीबी में टकरा गई।

शाहजहांपुर के रौजा निवासी कमलेश कुमार (35) बैंक ऑफ इंडिया में डिप्टी मैनेजर थे। वे शहर में एलडीएम कार्यालय में तैनात थे। सोमवार सुबह वे शाहजहांपुर से कार से ड्यूटी पर आ रहे थे। हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर कुर्रिया गांव के पास तेज रफ्तार कार का अगला टायर फट गया। इससे कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर उछली और जेसीबी में जा टकराई।

हादसा ​सीसीटीवी में हुई कैद

हादसे में डिप्टी मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की भयावह तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने कार की खिड़की काटकर शव को बाहर निकाला। इसके बाद कमलेश के परिजनों को सूचना दी गई। कमलेश के परिवार में पत्नी, एक बेटा, एक बेटी है। एएसपी पूर्वी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार कार की रफ्तार काफी तेज थी। तेज रफ्तार की वजह हादसा हुआ है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here