श्री रजनीकांत डी श्रॉफ ने हासिल किया लाइफ टाइम रिकग्निशन अवार्ड

275
Shri Rajinikanth D Shroff Receives Life Time Recognition Award
डी श्रॉफ ने इस अवसर पर कहा, ‘‘लाइफटाइम रिकग्निशन अवार्ड के रूप में मान्यता मिलने पर मैं गर्व और सम्मान की भावना से अभिभूत हूं।

नईदिल्ली । रसायन और उर्वरक और नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री भगवंत खुबा ने यूपीएल लिमिटेड के संस्थापक, चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर रजनीकांत डी श्रॉफ को 11 वें राष्ट्रीय पेट्रोकेमिकल्स पुरस्कारों में रसायन और पेट्रोकेमिकल्स के क्षेत्र में लाइफ टाइम रिकग्निशन अवार्ड से सम्मानित किया।

यह पुरस्कार नई दिल्ली में रसायन और पेट्रोकेमिकल विभाग के सचिव  अरुण बरोका और सिपेट के महानिदेशक प्रोफेसर शिशिर सिन्हा और उद्योगों, शिक्षाविदों और अनुसंधान एवं विकास संस्थानों के गणमान्य प्रतिनिधियों की उपस्थिति में आयोजित किया गया था। वैज्ञानिक से उद्यमी बने और समान अवसर के योद्धा यूपीएल लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर रजनीकांत डी श्रॉफ ने इस अवसर पर कहा, ‘‘लाइफटाइम रिकग्निशन अवार्ड के रूप में मान्यता मिलने पर मैं गर्व और सम्मान की भावना से अभिभूत हूं।

कृतज्ञता जताई

मैं हमेशा दिल से एक मजबूत राष्ट्रवादी रहा हूं, और मेरे महान राष्ट्र के विकास का हिस्सा बनने के सभी अवसरों के लिए मैं हमेशा आभारी हूं। मैं इस विशिष्ट सम्मान के लिए भारत सरकार के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता प्रकट करना चाहता हूं। यह वास्तव में एक विनम्र और गर्वित महसूस कराने वाला अनुभव है। मैं अपने साथी पुरस्कार विजेताओं को भी बधाई देना चाहता हूं और हमारे देश में उनके योगदान के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं।’

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here