एक्सिस बैंक ने अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क के माध्यम से डिजिटल कर्ज देना शुरू किया

155
Axis Bank launches digital lending through account aggregator framework
अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क एक शक्तिशाली प्रस्ताव है जो तेजी से बढ़ रहा है। यह सुरक्षित तरीके से ग्राहकों की वित्तीय जानकारी तक आसान और त्वरित पहुँच प्रदान करता है।

लखनऊ, बिजनेस डेस्क। भारत के तीसरे सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंक एक्सिस बैंक ने अकाउंट एग्रीगेटर (एए) फ्रेमवर्क के माध्यम से ऋण देना शुरू कर दिया है।एक्सिस बैंक अकाउंट एग्रीगेटर इकोसिस्टम में शुरुआती निवेशक रहा है, जिसने बैंक को अपने एए ढांचे को संचालित करने और एक सहज ग्राहक-अनुकूल अनुभव प्रदान करने के लिए तकनीकी स्टैक बनाने में मदद की है। खाता एग्रीगेटर यात्रा के माध्यम से बैंक व्यक्तिगत ऋण, क्रेडिट कार्ड, ऑटो ऋण और लघु व्यवसाय ऋण प्रदान करता है।

यह तत्काल ऋण प्रदान करता है जो मौजूदा और नए दोनों ग्राहकों के लिए पूरी तरह से डिजिटल और कागज रहित है। एक्सिस बैंक पहले से ही अनुमति-एए, वन मनी-एए, फिनवियू-एए जैसे कई अकाउंट एग्रीगेटर्स पर लाइव है, जो खुदरा और एसएमई ग्राहकों को कवर करता है। अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क पर गो-लाइव के बाद से बैंक के ऋण वितरण में महीने-दर-महीने 30% से अधिक की वृद्धि हुई है।

डेटा को सुरक्षित रूप से एक्सेस करने में सक्षम

अकाउंट एग्रीगेटर फ्रेमवर्क एक शक्तिशाली प्रस्ताव है जो तेजी से बढ़ रहा है। यह सुरक्षित तरीके से ग्राहकों की वित्तीय जानकारी तक आसान और त्वरित पहुँच प्रदान करता है। इस डेटा को सुरक्षित रूप से एक्सेस करने में सक्षम होने से बैंकों को उधार, क्रेडिट निगरानी और धन प्रबंधन में नई ग्राहक अनुकूल यात्राएं बनाने में मदद मिलती है। जानकारी एक विश्वसनीय स्रोत से आती है और पूरी तरह से डिजिटल है, जिससे ग्राहकों को खुशी और परिचालन क्षमता मिलती है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here