मंदिर में ठहरे युवक ने आधी रात को दुकानदार की पेंचकस गोदकर की हत्या, तुरंत पकड़ा गया

186
The young man staying in the temple killed the shopkeeper by screwing him in the middle of the night, was caught immediately
आरोपित कई दिनों से कैलाश मंदिर परिसर में ही ठहरा हुआ था। रात में उसने घर में घुसकर यह वारदात की है।

आगरा। पर्यटन नगरी आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के कैलाश गांव में प्रसाद बेचने वाले दुकानदार की देर रात पेचकस से गोदकर हत्या कर दी गई। चीख-पुकार सुनकर परिवार के लोग पहुंच गए और उन्होंने हत्यारोपित को दबोच लिया। आरोपित कई दिनों से कैलाश मंदिर परिसर में ही ठहरा हुआ था। रात में उसने घर में घुसकर यह वारदात की है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कैलाश निवासी 60 वर्षीय रमेश गिरी का कैलाश मंदिर के गेट के बाहर घर है। घर में ही उनकी प्रसाद की दुकान भी है।

शटर उठाकर घर में दाखिल हो गया

सुमेश गिरी के बेटे पवन गिरी ने बताया कि खंदारी निवासी अरुण कुमार दो दिन से मंदिर में ही ठहरा हुआ था। मंदिर में वह सफाई करता था और वही खाना खा रहा था। अरुण कुमार को शनिवार रात 10ः00 बजे सुमेश गिरने अपने घर से खाना खिलाया। इसके बाद अरुण उनके घर में ही बैठा था।

पवन ने देर रात उसे घर से बाहर बाहर निकाल दिया। इसके बाद परिवार के लोग सो गए। रात 3ः00 बजे अरुण कुमार दुकान का शटर उठाकर घर में दाखिल हो गया। शटर के पास ही सुमेश गिरी सो रहे थे। आरोपित ने उन पर पेचकस से वार शुरू कर दिए। चीख-पुकार सुनकर परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे तब तक आरोपित ने सुमेश गिरी को चाकुओं से गोद दिया। इस बीच पहुंचे घर वालों ने आरोपित को मौके से ही दबोच लिया। सुमेश गिरी को घर वाले हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

घर वालों ने बुलाई पुलिस

दुकान मालिक की हत्या के बाद घर वालों ने फोन करके पुलिस को बुला लिया और आरोपित को सौंप दिया। इंस्पेक्टर सिकंदरा आनंद कुमार शाही का कहना है कि पवन की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है ।आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है। जानने का प्रयास किया जा रहा। गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here