प्यार में धोखाः युवती ने दो भाईयों से लगाया बारी-बारी से दिल और शादी की किसी और से, मिली ऐसी सजा

211
Cheating in love: The girl alternated her heart with two brothers and married someone else, got such punishment
दोनों भाईयों से बारी-बारी से प्यार किया इसके बाद उसके घर वाले ने किसी तीसरे युवक से उसकी शादी कर दी।

बेेगूसराय। बिहार के बेगूसराय से प्रेम में हत्या का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती का दो सगे भाईयों ने मिलकर गला रेतकर हत्या कर दी। क्योेंकि इस युवती ने दोनों भाईयों से बारी-बारी से प्यार किया इसके बाद उसके घर वाले ने किसी तीसरे युवक से उसकी शादी कर दी।

इससे आक्रोशित दोनों भाईयों ने उस युवती को मौत की नींद सुला दी। लड़की का उसके चचेरे भाई से अफेयर हुआ लेकिन उसके परिवार ने उसे बाहर भेज दिया। इस बीच लड़की की शादी कहीं और हो गई। जब दोनों को लड़की की शादी की बात पता चली तो उसकी हत्या कर दी। दोनों भाइयों ने उसे मिलने के लिए बुलाया और फिर चाकू से उसका गला काट दिया। पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है। और उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल किया है।

ऐसे खुला हत्या का राज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 7 अगस्त को बखरी थाना क्षेत्र में 20 साल की शादीशुदा लाली कुमारी की गला रेतकर हत्या हुई थी। जांच में पता चला कि यह हत्या प्यार में धोखा खाए प्रेमियों ने की थी;पुलिस ने बताया कि हत्या में शामिल रहे दोनों युवकों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। इस घटना को लड़की के प्रेमी रह चुके अहमदपुर गांव के दो चचेरे भाइयों ने बड़ी चालाकी से अंजाम दिया था।बखरी थाना क्षेत्र के चकहमीद पंचायत अंतर्गत शादीपुर मुसहरी गांव में 7 अगस्त की सुबह युवती की हत्या कर दी गई। तेज हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या के बाद बदमाशों ने बगीचे में उसका शव फेंक दिया था।

यह है प्रेम कहानी

गिरफ्तार दोनों चचेरे भाई की पहचान अहमदपुर निवासी सुरेश महतो के 20 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार और दूसरा उमेश महतो के 18 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार के रूप में हुई है। दोनों युवक ने पुलिस को बताया कि लाली पहले बिट्टू से प्यार करती थी। इसके बाद घरवालों ने बिट्टू की शादी करवा दी। इसके बाद लाली उसके चचेरे भाई विकेश से प्यार करने लगी। तब विकेश नाबालिग ही था और वह आठवीं क्लास में पढ़ता था।

दसवीं तक वह लगातार लाली के संपर्क में रहा। इसकी भनक घरवालों को लगते ही विकेश के परिजनों ने उसे बेंगलुरू भेज दिया। वहां से वापस लौटने पर विकेश को पता चला कि लाली किसी और की हो गई है। इससे गुस्साए युवक ने अपने बड़े भाई बिट्टू को शामिल कर लाली के मर्डर का प्लान बनाया।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here