संपत्ति के लालच में कलयुगी बेटे ने माता-पिता और भतीजी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुंचा थाने

260
In the greed of property, Kalyugi son put parents and niece to death, then reached the police station
ट्रिपल मर्डर की सूचना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई सूचना पर पुलिस में भी मौके पर पहुंच गई।

अलीगढ़। तालानगरी अलीगढ़ में एक कलयुगी पुत ने संप​त्ति के खातिर रिश्तों के तानाबाना कुचलते हुए अपने वृद्ध माता—पिता और भतीजी को बेरहमी पूर्वक मौत के घाट उतारकर पैदल थाने पहुंचक अपने आप को कानून के हवाले कर दिया। यह वारदात अलीगढ़ के गांधीपार्क क्षेत्र की विकास नगर कॉलोनी में सोमवार शाम की है। यहां एक बेटे ने नृशंसतापूर्वक तिहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। आरोपी ने घर में मौजूद हथौड़े और पत्थर से तीनों को मौत के घाट उतारा और आराम से पैदल चलकर थाने पहुंच गया। ट्रिपल मर्डर की सूचना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई सूचना पर पुलिस में भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन घर में सिसकती बच्ची को जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। मगर उसे वहां मृत घोषित कर दिया गया।

सेवानिवृत्त एडीओ पंचायत ओमप्रकाश (62) विकास नगर गली नंबर एक में एसजेडी स्कूल के पीछे अपनी पत्नी सोमवती (57), दो बेटों विवाहित रामेश्वर व अविवाहित सौरभ संग रहते थे। छोटे बेटे सौरभ का अपने पिता व बड़े भाई से संपत्ति बंटवारे और रुपयों को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है। आए दिन झगड़े रहते थे।सौरभ ने सोमवार शाम को पहले माता-पिता की हत्या की।

तीन साल की मासूम को भी नहीं छोड़ा

इसी बीच दादा-दादी के पास खेल रही रामेश्वर की छोटी बेटी फाल्गुनी उर्फ शिवा (3) की हत्या कर दी और इसके बाद खुद थाना गांधीपार्क पहुंच गया। इस सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी सहित पूरा पुलिस अमला, फॉरेंसिक टीम आदि पहुंच गए। देर रात तक जांच पड़ताल जारी रही। इधर, तीनों शव पोस्टमार्टम केंद्र भेज दिए गए थे। आरोपी हिरासत में है, जिससे आगे की पूछताछ जारी है।एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि संपत्ति व रुपयों को लेकर पिता व भाई से नाराज छोटे बेटे ने इस घटना को अंजाम दिया गया है। खुद ही वह थाने पहुंच गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ व आगे की कार्रवाई जारी है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here