बेटी की बनी सौतन: दामाद पर आया दिल तो उसके साथ पांच बच्चों की मां घर से भागी

286
Daughter's daughter-in-law: When son-in-law's heart came, mother of five children ran away from home
पांच दिन पहले ही दामाद ससुराल आया था, जो सास को लेकर फरार हो गया।

पंजाब। पंजाब के कपूरथला जिले से रिश्तों के कत्ल की ऐसी कहानी सामने आई जिसे पढ़कर आप भी हैरान हो जाएंगे, कैसे एक मां का दिल अपनी बेटी के पति पर आ गया। बेटी की तीन माह बसी गृहस्थी को मां ने कैसे उजाड़कर अपने जीवन का हसीन पल बिताने के लिए पांच बच्चों को छोड़कर दामाद के साथ निकल पड़ी। पांच दिन पहले ही दामाद ससुराल आया था, जो सास को लेकर फरार हो गया।

मामले की जानकारी होने पर नवविवाहिता ने गुरदासपुर के पुराना शाला थाने में मां और देवर ने अपने भाई के खिलाफ शिकायत दी है। जानकारी के अनुसार कपूरथला जिले के एक गांव निवासी एक युवती का विवाह गुरदासपुर के एक गांव के युवक से हुआ था। नवविवाहिता और उसके देवर ने पुलिस को बताया कि फरार युवक विदेश जाने की कोशिश में था। इस कारण वह सास के साथ कई बार बाहर आता-जाता था। इसी दौरान सास व दामाद में प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ हो गए।

पासपोर्ट बनावने आया था ससुराल

पांच दिन पहले युवक अपने ससुराल आया और पासपोर्ट बनवाने के बहाने अपनी सास के साथ कहीं फरार हो गया। सभी रिश्तेदारों और अन्य संभावित स्थानों पर तलाश करने के बाद भी दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है। 40 वर्षीय महिला के पांच बच्चे भी हैं। थाना पुराना शाला के प्रभारी हरमिंदर सिंह ने शिकायत की पुष्टि की और बताया कि उक्त मामला उनके ध्यान में आया है। फरार हुए सास और दामाद की तलाश में दबिश दी जा रही है। दोनों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here