संतकबीरनगर: नदी में डूबे दो सगे भाई सहित तीन लोगों के शव बरामद, घर में मचा कोहराम

231
Sant Kabirnagar: Bodies of three people including two real brothers drowned in the river were found, there was chaos in the house
नहाते समय सभी डूबने लगे। पास में मछली पकड़ रहे मछुआरे ने अतुल, मोनू और शुभम को बचाकर बाहर निकाला।

संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर जिले में नदी में नहाने के दौरान छह युवक डूब गए थे। सूचना पर स्थानीय लोग और गोताखोरों ने तीन लोगों को बचा लिया था, वहीं तीन लोग लापता हो गए थे। देर शाम सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम तीनों की तलाश में जुट गई। बुधवार दोपहर को तीनों को नदी में डेढ़ किलोमीटर के अंदर बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

6 युवक गए थे नहाने

वहीं इस मामले में एसओ महुली रवींद्र सिंह ने बताया कि शाम छह बजे के करीब सांखी गांव निवासी सगे भाई चंदन (18) व छोटू उर्फ अनुराग (15) पुत्र अयोध्या, रिश्तेदारी में आए प्रिंस (21) पुत्र डबलू, मोनू (24) पुत्र रवींद्र निवासी धनौदा, कौड़ीराम, गोरखपुर और अतुल (27) निवासी उतरावल, खलीलाबाद व शुभम (23) निवासी मंझरिया कोतवाली कुआनो नदी में नहाने गए थे। नहाते समय सभी डूबने लगे।पास में मछली पकड़ रहे मछुआरे ने अतुल, मोनू और शुभम को बचाकर बाहर निकाला। जबकि चंदन, छोटू और प्रिंस डूबकर लापता हो गए थे।

जिला प्रशासन के बुलाने पर बुधवार की सुबह राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) की टीम स्थानीय गोताखोरों के साथ नदी के तट पर पहुंचकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जिसमें चंदन और अनुराग के साथ ही प्रिंस के शव को नदी से बरामद किया गया। राहत बचाव टीम पीड़िया, बेलहरा तक नदी के चप्पे-चप्पे पर खोजबीन कर तीनों शव को बरामद किया।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here