दोहरे मर्डर से दहला अलीगढ़ : दबंगों ने दंपती को पीट-पीटकर मार डाला, तीन बच्चों की हालत गंभीर

208
Aligarh shocked by double murder: Dabangs thrashed the couple to death, condition of three children critical
पूर्व में मृतक पक्ष पर आरोपी पक्ष की महिला की हत्या का आरोप लगा था।

अलीगढ़। यूपी के अलीगढ़ जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया। यहां क्वार्सी क्षेत्र के गांव देवसैनी में सोमवार देर रात को नाली के विवाद में जमकर झगड़ा हुआ. इसमें दबंगों ने हमलाकर एक पक्ष के दंपती को पीट—पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपियों ने तीन बच्चों को भी मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया, घायल बच्चों को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मारपीट दो वर्ष पुराने विवाद को लेकर हुई पूर्व में मृतक पक्ष पर आरोपी पक्ष की महिला की हत्या का आरोप लगा था।

लाठी डंडों से किया हमला

पुलिस से मिली अनुसार के अनुसार अलीगढ़ से सटे क्वार्सी क्षेत्र के गांव देवसैनी में अनुसूचित जाति के 50 वर्षीय जोगेंद्र अपनी बीमार 45 वर्षीय पत्नी सर्वेश देवी को अस्पताल से छुट्टी कराकर गांव लेकर आ रहे थे, तभी गांव में घुसते ही नाली की टूटी पुलिया पर गिरने से विवाद हो गया। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने हमलावर होकर लाठी- डंडों तथा कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। इस हमले में जोगेंद्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि सर्वेश व उसके तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए, सर्वेश को जेएन मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया, वहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हुई थी। मारपीट में तीन बच्चे भी बुरी तरह से घायल हैं, जिनका इलाज जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

अभी तहरीर नहीं मिली

सीओ तृतीय श्वेताभ पांडेय के अनुसार घटना पुरानी रंजिश में जुड़ी हुई है, मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। किसी भी पक्ष की ओर अभी तहरीर नहीं मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है, जांच हर पहलू को लेकर कराई जा रही है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here