आजमगढ़ में पूर्व सैनिक ने विवाद के बाद पिता और भाई को गोली से उड़ाया, पुलिस ने लिया हिरासत में

244
In Azamgarh, ex-soldier shot father and brother after dispute, police took custody
अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर गोली मार दी। बाप-बेटे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में मंगलवार देर रात दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई, हत्या की सूचना मिलते ही एसपी अनुराग आर्य, एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के धनधारी गांव में देर रात बेटे ने अपने पिता और सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना देर रात उस समय हुई जब मनोज सिंह (46) पुत्र श्रीनारायण सिंह की प्रापर्टी में बंटवारे और खर्चे को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान मनीष भी आ गया। आरोपी मनोज सिंह ने पहले अपने पिता श्रीनारायण सिंह और बाद में सगे भाई मनीष सिंह (40) को अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर गोली मार दी। बाप-बेटे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

प्रापर्टी के विवाद में हुई हत्या

घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद जिले के एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि प्रापर्टी के विवाद को लेकर बेटे ने अपने पिता और सगे भाई की गोली मारकर हत्या की है। आरोपी ने अपने बड़े पिता की पत्नी को भी लाठी-डंडे से पीटा है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी मनोज सिंह को पुलिस हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही । मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रिटायर्ड सैनिक है आरोपी

एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि अभियुक्त रिटायर्ड सैनिक है। आरोपी के पिता श्रीनारायण सिंह भी सेना से रिटायर्ड थे। आरोपी एक साल पहले सेना से रिटायर होकर आया। आरोपी के सगे भाई मनीष सिंह (मृतक) को इसके बड़े पिता स्व रामनारायण सिंह की पत्नी ने 6 वर्ष की आयु में गोद ले लिया था। देर रात मनोज सिंह व इसके पिता श्री नारायण सिंह में प्रॉपर्टी व खर्चे को लेकर कहासुनी हो गई, इस बीच मनीष सिंह भी आ गया। इसी दौरान अभियुक्त ने पहले अपने पिता और फिर भाई पर गोली चला दी, जिससे बाप बेटे की दर्दनाक मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here