Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजन"माटी रंगाई खून से" एक बार फिर से प्रमोद प्रेमी और पूनम...

“माटी रंगाई खून से” एक बार फिर से प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

मनोरंजन डेस्क। भोजपुरी समाज में आज जो फिल्में बन रही हैं, उनमें निर्देशक का सबसे बड़ा हाथ है कि अच्छे विषय का चयन करें, अच्छे फिल्म प्रोड्यूसर और अच्छे कलाकारों के साथ अच्छी फिल्में बनाएं। अभी भोजपुरी फिल्मों का ग्राफ काफी बड़ा हो चुका है, उन सब में एक बेहतरीन फिल्म माटी रंगाई खून से भी है। जो घर, परिवार, समाज को मद्देनजर रखते हुए इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म “माटी रंगाई खून से” की शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अलग— अलग लोकेशनो पर की जा रही है सिंगर व अभिनेता प्रमोद प्रेमी और पूनम दुबे की हिट जोड़ी माने जाने वाले फिर से सुनील त्रिपाठी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म ” माटी रंगाई खून से ” में दिखाई देगी।

लखनऊ में हो रहा निर्माण

गौरतलब है कि फ़िल्म के लेखक व निर्देशक सुनील त्रिपाठी ने कहा कि पहले बिहार में बहुत सारी भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग होती थी, अब उत्तर प्रदेश में बहुत ज्यादा भोजपुरी फिल्म की शूटिंग होती है। यहां की जनता भोजपुरी फिल्मों को पसंद करती है और शूटिंग के समय बहुत सपोर्ट करती है. लखनऊ की जनता हमारी फ़िल्म की शूटिंग और मेकिंग में बहुत सहयोग कर रही है. सिंघानिया क्रिएशन से आगे भी कई फिल्मों की शूटिंग लखनऊ में ही होगा ।

फिल्म निर्माता परी सिंघानिया ने कहा कि शहर की चकाचौंध के बीच कभी न कभी गांव की याद आ ही जाती है और गांव की माटी की सोंधी खुशबू में जो बात है, वह और कहीं नहीं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर भोजपुरी फिल्म “माटी रंगाई खून से” का निर्माण किया जा रहा है। हम आगे भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्म का निर्माण लखनऊ में ही करेंगे। हमारी यह फ़िल्म “माटी रंगाई खून से” दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने के साथ-साथ संदेश भी देगी।

पारिवारिक फिल्म का हो रहा निर्माण

उल्लेखनीय है कि सिंघानिया क्रिएशन बैनर के तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म भोजपुरी फिल्म माटी रंगाई खून से सम्पूर्ण पारिवारिक एवं समाज को मैसेज देने वाली फ़िल्म है।यह फिल्म हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका में सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी यादव और पूनम दूबे हैं। साथ ही इस फिल्म में आर वी सिंघानिया और शालू सिंह की भी जोड़ी नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म की प्रोड्यूसर फेमस एक्ट्रेस परी सिंघानिया हैं. इस फिल्म के लेखक व निर्देशक सुनील त्रिपाठी हैं, जो बॉलीवुड फिल्म एवं टीवी सीरियल के डायरेक्टर हैं। फिल्म के डीओपी दुर्गेश शर्मा हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, पूनम दुबे, आर वी सिंघानिया, शालू सिंह, उमेश सिंह, परी सिंघानिया,  मनोज टाईगर, सीपी भट्ट, कोहिनूर सिंघाल, कमलेश राजभर आदि हैं।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments