आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसीधारकों को दे रही वार्षिक बोनस

172
ICICI Prudential Life Insurance is giving annual bonus to the policyholders
यह ग्राहकों को उनके वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाने में प्रोडक्ट्स के दमदार प्रदर्शन की ओर इशारा करता है।

लखनऊ-बिजनेस डेस्क। नए बिजनेस सम एश्योर्ड के मामले में भारत के सबसे बड़े प्राइवेट जीवन बीमाकर्ता आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने सभी पात्र पॉलिसीधारकों को वित्त वर्ष 2022 के लिए 968.8 करोड़ रुपये का वार्षिक बोनस घोषित किया है। यह बोनस भुगतान का लगातार 16वां वर्ष है जो कि अब तक सर्वाधिक रिकॉर्ड है और यह वित्त वर्ष 2021 के बोनस से 12 प्रतिशत अधिक है।

31 मार्च, 2022 तक लागू सभी प्रतिभागी नीतियां इस वार्षिक बोनस को प्राप्त करने के लिए पात्र हैं, जिसे पॉलिसीधारकों के लाभों में जोड़ा जाएगा। इससे लगभग दस लाख भाग लेने वाले पॉलिसीधारक इससे लाभान्वित होंगे, जो उन्हें उनके दीर्घकालिक वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने के करीब ले जाएगा।आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस द्वारा पेश किए गए अभिनव उत्पादों की रेंज ग्राहकों को घोषित बोनस के रूप में पूंजी गारंटी और ग्रोथ, दोनों की सुविधा प्रदान करती है। इसके अलावा यह जीवन बीमा के माध्यम से परिवार को वित्तीय सुरक्षा भी प्रदान करता है।

रिकॉर्ड बोनस मिलेगा पुरस्कार

मजबूत फण्ड मैनेजमेंट के साथ साथ रिस्क मैनेजमेंट क्षमताओं ने कंपनी के पॉलिसीधारकों को लगातार रिकॉर्ड बोनस के साथ पुरस्कृत करने में सक्षम बनाया है, जैसा की पालिसी के खरीद के समय वादा किया गया था। यह ग्राहकों को उनके वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम बनाने में प्रोडक्ट्स के दमदार प्रदर्शन की ओर इशारा करता है।आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ श्री एनएस कन्नन ने कहा, “हमें वित्त वर्ष 2022 के लिए 968.8 करोड़ रुपये के वार्षिक बोनस की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो कंपनी द्वारा स्थापना के बाद से अब तक घोषित सबसे अधिक बोनस है।

इसके अलावा, यह वित्त वर्ष 2021 की तुलना में 12 प्रतिशत अधिक है।हमसे जुड़कर ग्राहक अपने लॉन्ग टर्म फाइनेंसियल गोल्स को हासिल करने के लिए अपने जीवन की जमा पूंजी हमें सौंपते हैं और हमें पूर्ण विश्वास है कि यह बोनस हमारे भाग लेने वाले पॉलिसीधारकों को उनके वित्तीय लक्ष्यों के करीब एक कदम आगे बढ़ने में उन्हें सक्षम करेगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here