Thursday, September 29, 2022
Homeउत्तर प्रदेशबरेली में कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के...

बरेली में कार और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

बरेली। यूपी के बरेली जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा बरेली के इज्जतनगर में हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत की खबर है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। ट्रक और कार की टक्कर हुई है।

इज्जतनगर के बिलवा पुल पर यह हादसा हुआ। हादसे के शिकार लोग दरगाह पर हाजिरी देने के लिए जा रहे थे। कार का टायर फट गया,जिससे कार बेकाबू होकर ट्रक से टकरा गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

इस हादसे में उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर कोतवाली थाना क्षेत्र के खेताड़ी गांव निवासी मुहम्मद सगीर (35 वर्ष), रामनगर के भवानीगंज निवासी मुजम्मिल (36 वर्ष), मुहम्मद ताहिर (40 वर्ष), इमरान खान (38 वर्ष) और मुहम्मद फरीद ( 35 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई है।

जेब में मिले कागज से हुई पहचान

पुलिस ने सभी मृत व्यक्तियों के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस ने मृतकों के मोबाइल और जेब में मिले कागज से परिजनों को सूचना दी। इसके साथ ही शिनाख्त की है। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन रोते —बिलखते बरेली के लिए निकल पड़े।बरेली में रहने वाले मृतकों के रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए हैं। मगर, इनको मृतकों के हरदोई जाने का कारण पता नहीं लग पाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments