Tuesday, October 4, 2022
Homeजम्मू कश्मीरकुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, 20 दिनों में...

कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, 20 दिनों में 23 दहशतगर्दों का सफाया

श्रीनगर। टारगेट ​किलिंग के बीच सुरक्षाबलों का दहशत गर्दों के खिलाफ अभियान जारी हैं। जहां भी आतंकियों के होने की सूचना मिलती है सुरक्षा बल घेराबंदी करके आंतकियों का सफाया करने में जुटे है। इसी क्रम में रविवार को चार दहशतगर्दों को जन्नत की सैर कराई।जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि सेना के साथ पुलिस ने कुपवाड़ा और कुलगाम जिलों में चल रहे दो आतंकवाद विरोधी अभियानों में अब तक दो पाकिस्तानी आतंकवादियों सहित चार आतंकवादियों को मुठभेड़ में मार गिराया है।

दरअसल, कुलगाम और कुपवाड़ा में पुलिस ने सेना के साथ एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया। इस दौरान बीते 18 घंटों में 3 मुठभेड़ हुई हैं, जिनमें 7 आतंकी मारे गए हैं। अब तक 20 दिनों में 23 आतंकी मारे गए है।न्यूज एजेंसी एएनआई ने जम्मू कश्मीर पुलिस के हवाले से बताया है कि कुपवाड़ा मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर हुए हैं। वहीं बाकी जगहों पर भी दहशतगर्दों की धरपकड़ जारी है।जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में मारा गया एक दहशतगर्द लश्कर-ए-तैयबा का मेंबर है। वह पाकिस्तान का रहने वाला था।

लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े है आतंकी

पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार के मुताबिक, मारे गए आतंकवादियों में एक की पहचान पाकिस्तानी नागरिक के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए आतंकवादी के साथ-साथ दो-तीन और आतंकवादी इस मौजूदा मुठभेड़ में फंसे हुए हैं। अभी मुठभेड़ चल रही है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments