Tuesday, October 4, 2022
Homeबिजनेस समाचारगोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के अग्रणी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म

गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के अग्रणी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म

लखनऊ -बिजनेस डेस्क। ‘फादर्स डे’ के अवसर पर, गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एसोसिएट कंपनियों के अग्रणी स्वाधिकृत मीडिया लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज ल’अफेयर ने अपने बच्चों के प्रति निःस्वार्थ भाव से प्रेम और वात्सल्य लुटाने वाले पिताओं का यश गान किया। फादर्स डे वास्तविक जीवन के इन सुपरहीरोज का अपने बच्चों के लिए किए जाने वाले संपूर्ण त्याग के गौरव गान का उत्सव है। उनकी क्षमता, प्यार और समर्थन के प्रति श्रद्धा प्रकट करने के लिए, गोदरेज ‘अफेयर ने हेल्पएज इंडिया के सहयोग से आरंभ जेरियाट्रिक केयर सेंटर, वर्सोवा में निवास करने वालों के साथ गुडनेस ऑफ बांड का जश्न मनाने के लिए एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया। इसका उद्देश्य पिताओं को प्यार और प्रशंसा का अहसास कराना और त्यागपूर्ण खुशी की भावना फैलाना था।

मनोरंजक कार्यक्रम हुए

यह कार्यक्रम कराओ के एक उत्साहजनक सत्र के साथ शुरू हुआ, जिसमें वहाँ के निवासियों ने अपने पसंदीदा दौर की भावपूर्ण धुनों पर प्रस्तुतियां दी और वहां उपस्थित हर किसी को अपनी छिपी प्रतिभा से दंग कर दिया। इसके अलावा सिमोन खंबट्टा, अलीशा अरसीवाला, रिचा वर्मा और जिशान श्रीसत जैसे इनफ्लूएंसर्स भी उपस्थित थे। उन्होंने वहाँ रहने वाले लोगों के साथ घुलमिल कर चुटकुले सुनाए, डांस किए और मजेदार खेल खेले।

उन्होंने उनके साथ अच्छा समय गुजारा और उन्हें सार्थक तरीके से जोड़े रखा। इस अवसर पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए पार्टी आयोजित की गई जिसमें केक काटा गया, उन्हें उपहार में गुडी हैम्पर्स दिए और डीआईवाई फोटो बूथ पर फोटोशूट हुआ। उन्होंने इस आयोजन में पूरे उत्साह के साथ भाग लिया और उनके लिए आजीवन याद रहने वाली स्मृतियों के सृजन के साथ यह कार्यक्रम सकारात्मक रूप से संपन्न हुआ।

परिवार का ध्यान रखते है पिता

तान्या दुबाश, चीफ ब्रांड ऑफिसर और एक्जीक्यूटिव डाइरेक्टर, गोदरेज ग्रुपने कहा, “यद्यपि हर दिन ही हमारे पिता को प्यार करने और उनकी देखभाल करने का समय होता है लेकिन यह एक खास दिन है जो हमें हमारे जीवन में पिता के महत्व को बताने का अवसर देता है। इन वर्षों में, हमने ज़िंदगी और रिश्ते की अच्छाई के महत्व को देखा और समझा है। और हमारा विशेष रूप से तैयार किया गया स्वामित्वधारी मीडिया लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म, गोदरेज ल’अफेयर समाज में खुशियां बांटने और दानशीलता के गुण की प्रशंसा करने में विश्वास करता है। इसलिए, इस फादर्स डे पर, हमने अपने जीवन में हमसे जुड़े सभी पिताओं और पिता तुल्य शख्सियतों के प्रति अपने कर्तव्य का सार्थक तरीके से निर्वहन करते हुए उनके साथ दिन बिताकर इसकी खुशी मनाई और उन्हें सम्मानित किया।”

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments