Wednesday, October 5, 2022
Homeउत्तर प्रदेशराजधानी लखनऊ में टैंकर से भिड़ी पिकअप, भीषण सड़क हादसे में छह...

राजधानी लखनऊ में टैंकर से भिड़ी पिकअप, भीषण सड़क हादसे में छह की मौत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के बंथरा में शुक्रवार देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में कुल छह लोगों की मौत हो गई। यह हादसा बंथरा के बनी मोहन मार्ग पर हुआ। यहां पिकअप और टैंकर आपस में टकरा गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी मृतक हरदोई के रहने वाले हैं।

वहीं इस हादसे के विषय में प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह के मुताबिक रात करीब 2:30 बजे बनी मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर में टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र , राम आधार, पुरुषोत्तम, संभर, राहुल और जयकरण शामिल है । संभर और जयकरण भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धमाकें से खुली ग्रामीणों की नींद

शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे लतीफ नगर के पास अचानक तेज धमाका हुआ। आसपास के ग्रामीणों की नींद खुली तो हाईवे की तरफ गए। वहां देखा कि टैंकर और पिकअप में टक्कर हुई है। पिकअप और टैंकर में दर्जनों लोग फंसे हुए थे। चीख पुकार मची थी। किसी तरह लोगों ने बाहर निकाला गया। पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन राजधानी पहुंच गए दोपहर बाद पुलिस ने मृतकों का पीएम कराने के बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। परिजन शव लेकर अपने -अपने गृहजनपद चले गए।

इसे भी पढ़ें

 

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments