अलीगढ़ में ज्वैलर्स की पत्नी और बेटे को दिनदहाड़े चाकुओं से गोदा, रात आठ बजे लगी हत्या की खबर

424
In Aligarh, the wife and son of jewelers were stabbed with knives in broad daylight, the news of the murder took place at eight o'clock in the night
नकाबपोश दो लोग घर में घुसे और दोनों की हत्या कर करीब साढ़े चार बजे निकल गए।

अलीगढ़। यूपी पुलिस लगातार माफिया की कमर तोड़ने में जुटी हैं,इसके बाद भी अपराधी बेखौफ होकर अपने कारनामों को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला अलीगढ़ केक्वारसी थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां घनी आबादी सुरेंद्र नगर में गुरुवार को दिनदहाड़े ज्वैलर्स के घर में घुसे नकाबपोश बदमाशों ने उसकी पत्नी व बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। घटना के समय दोनों घर में अकेले थे और बेरहमी से कत्ल कर बदमाश पैदल भाग निकले। दोपहर में हुई इस हत्या की खबर करीब आठ बजे हुई तो एसएसपी सहित पूरा अमला मौके पर पहुंच गया। देर रात तक पुलिस लूट व रंजिश के बीच जांच में जुटी थी। ज्वैलर्स की ओर से साली से चल रहे विवाद में हत्या का अंदेशा जताते हुए तहरीर दी गई है।

बेटियां गई थी मथुरा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से पालीमुकीमपुर के गांव बिजौली निवासी ललित सराफ लंबे समय से यहां सिंघल सदन के सामने वाली गली में मकान बनाकर रह रहे हैं और फूल चौराहे पर उनकी राधिका ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। घर में 37 वर्षीय पत्नी शिखा वर्मा, आठ वर्षीय बेटे दिगवांशु उर्फ गोविंदा के अलावा दो बड़ी बेटियां भी हैं, लेकिन गुरुवार को दोनों बेटियां के बुआ के घर मथुरा गई थीं। ललित दुकान पर थे। इस दौरान दोपहर करीब पौने चार बजे नकाबपोश दो लोग घर में घुसे और दोनों की हत्या कर करीब साढ़े चार बजे निकल गए। शाम करीब पौने आठ बजे पड़ोसी के घर में झांकने पर इस वारदात की खबर फैली। सूचना पर खुद ललित यहां पहुंच गए।

सीसीटीवी में कैद हुए नकाबपोश

एसएसपी कलानिधि नैथानी सहित पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। सीसीटीवी में दो नकाबपोश घर में घुसते और निकलते देखे जा सकते है। घर में कई अलमारियां खुली और उनमें सामान बिखरा पाया गया है। ललित ने पूछताछ में साली से चल रहे विवाद में हत्या का अंदेशा जताया गया है। साली और उसके होने वाले पति के खिलाफ हत्या के अंदेशे में तहरीर दी है। पुलिस रंजिशन हत्या व लूट दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। अंदेशा यह भी है कि घटना को लूट दिखाने के लिए या कुछ खोजने के लिए सामान फैलाया गया हो।

वहीं इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि सराफ के घर में उनकी पत्नी व बेटे की हत्या को गंभीरता से लिया गया है। अभी तक की जांच व पूछताछ में हत्या की बात सामने आई है। पांच टीमों का गठन किया गया है। सभी टीमों को हर पहलू पर जांच के लिए निर्देश दिए गए हैं। जल्द खुलासा किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here