यूपी: मशहूर एक्टर और कांग्रेस के पूर्व सांसद गोविंदा की यूपी में इंट्री, सीएम योगी को लेकर कही यह बात

237
UP: Famous actor and former Congress MP Govinda's entry in UP, said this about CM Yogi
वे बाराबंकी में एक प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे।

बाराबंकी। कांग्रेस के पूर्व सांसद और मशहूर फिल्म एक्टर गोविंदा रविवार को यूपी के बाराबंकी पहुंचे थे, जिसे लेकर सियासी गलियारे में चर्चा जोरों पर है। गोविंदा पूर्व में कांग्रेस के तरफ से सांसद रह चुके हैं और अब यूपी में पहुंकर उन्होंने सीएम की तारीफ की है, जिसे लेकर उनका यूपी आना खास चर्चा का विषय बना हुआ है।बता दें कि रविवार को उत्तर प्रदेश की सरजमीं पर राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने योगी सरकार की जमकर तारीफ की, वे बाराबंकी में एक प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे।

इसलिए की सीएम योगी की तारीफ

यूपी फिल्मसिटी को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल फ़िल्म इंडस्ट्री और व्यापारियों के लिए काफी ज्यादा फ्रैंडली हो गया है। गोविंदा ने कहा कि बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के आसपास के सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को नया रोजगार मिलेगा, वहीं कंपनी के अधिकारियों ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी सुगम हो गया है।

एक निजी क्षेत्र के प्लास्टिक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट के उद्घाटन में पहुंचे फ़िल्म एक्टर व यूपीए की सरकार में कांग्रेस सांसद रहे गोविंदा ने कहा कि योगी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों, और खासकर फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सुगम हो गया है। इसके साथ ही गोविंदा ने कहा कि उत्तर प्रदेश का माहौल अन्य प्रदेशों से भी ज्यादा अच्छा है, उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ और उनकी सरकार यहां फ़िल्म उद्योग के लिए काफी कार्य,और विकास कर रहे हैं।

2004 में गोविंदा बने थे सांसद

मशहूर अभिनेता गोविंदा अपने कैरियर का ज्यादातर समय फिल्मों में बिताए हैं, लेकिन भाजपा की धूर विरोधी पार्टी कांग्रेस से उनका राजनीतिक लगाव रहा है। वे 2004 में 14वीं लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रहे,यहां से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के राम नाइक को हराया था।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here