सोनभद्र में पति ने महुबा बिनने से इन्कार किया तो पत्नी ने पीट- पीटकर मार डाला

420
In Sonbhadra, when the husband refused to accept Mehuba, the wife was beaten to death.
पूछताछ में हलकनिया ने स्वीकार किया कि महुआ न बिनने पर शिवचरण की उसने पिटाई कर दी थी

सोनभद्र। यूपी के सोनभद्र जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मामूली विवाद में एक पत्नी ने अपने पति की डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।युवक की मौत की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया। आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की उम्र 57 साल है, पति-पत्नी के बीच महुआ बीनने को लेकर विवाद हुआ, लेकिन आक्रोशित में पत्नी ने पति की जान ले ली।

पुलिस को सूचना दी

यह दिल दहलाने वाला मामला सोनभद्र के महमल गांव का है। यहां पर शिवचरण की ससुराल थी, वह अपनी पत्नी रहता था। परिवार चलाने के लिए वह सुबह— सुबह उठकर महुआ बिनने जाते थे, बुधवार को पत्नी हलकनिया ने उससे महुआ बिनने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया, इससे पत्नी को गुस्सा आ गया और उसने सोते हुए शिवचरण को डंडे से पीट दिया और फिर महुआ बिनने चली गई, दोपहर को जब शिवचरण का साला आया तो शिवचरण की चादर हटाई तो उसके ​सिर से खून निकल रहा था और वह मृत अवस्था में पड़ा था, उसने तुरंत ही अपनी बहन हलकनिया को खबर दी तो वह महुआ बिनना छोड़ घर आई, पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर भीड़ लग गई।

पूछताछ में हलकनिया ने स्वीकार किया कि महुआ न बिनने पर शिवचरण की उसने पिटाई कर दी थी, शिवचरण के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने हलकनिया के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही हलकनिया को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here