पंजाब: कोर्ट ने यूं बढ़ाई अभिनेत्री कंगना रनोट की मुश्किलें, कंगना ने आन्दोलनकारी महिला पर की थी ये टिप्पणी

541
बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंडिया की रहने वाली 87 वर्षीय महिला किसान महिंदर कौर को लेकर कंगना ने ट्वीट किया था। इसके बाद महिंदर कौर ने बठिंडा कोर्ट में मानहानि का केस कर दिया।

बठिंडा (पंजाब)। अक्सर अपने बयानों के कारण विवाद में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट एक बार फिर मुश्किल में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 19 अप्रैल को बठिंडा कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। बताया गया कि कंगना ने बुजुर्ग महिला को 100-100 रुपए लेकर धरने में शामिल होने वाली औरत कहा था।

इसके खिलाफ महिला ने कोर्ट में केस दायर कर दिया था। जानकारी के मुताबिक बठिंडा के गांव बहादुरगढ़ जंडिया की रहने वाली 87 वर्षीय महिला किसान महिंदर कौर को लेकर कंगना ने ट्वीट किया था। इसके बाद महिंदर कौर ने बठिंडा कोर्ट में मानहानि का केस कर दिया।

एक साल से ज्यादा चली सुनवाई

बताया गया कि बुजुर्ग किसान महिला महिंदर कौर के वकील रघबीर सिंह बहनीवाल के मुताबिक इस मामले में 4 जनवरी 2021 को कोर्ट में केस दायर किया था। जिसकी करीब 13 महीने सुनवाई चली। अब कोर्ट ने कंगना को सम्मन जारी कर दिया है। उन्हें कोर्ट में पेश होने को कहा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनोट ने किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला किसान मोहिंदर कौर को बिलकिस बानो समझ लिया था, जो शाहीन बाग में एंटी CAA प्रोटेस्ट का चेहरा रहीं। बताया गया कि मोहिंदर कौर के मुताबिक कंगना ने उनकी तुलना किसी दूसरी महिला से की। उन्होंने कहा कि कंगना के ट्वीट से उन्हें मानसिक परेशानी हुई। वहीं परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों, पड़ोसियों, ग्रामीणों और आम लोगों के बीच उनकी छवि को ठेस भी पहुंची है।

पंजाब में कंगना का हो चुका है विरोध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनोट को किसानों ने कीरतपुर साहिब में भी घेर लिया था। बताया गया कि यहां उनकी इसी टिप्पणी का विरोध जताया गया। मिली जानकारी के मुताबिक किसानों ने उनकी कार को घेरकर रखा और माफी मांगने को कहा। जिसके बाद कंगना ने वहां कहा कि उन्होंने शाहीन बाग प्रोटेस्ट के लिए यह बात कही थी।

इसके बाद किसानों ने कंगना के माफी मांगने की बात कही थी मगर कंगना ने इस बात से इन्कार किया था। बताया गया कि कंगना उस समय हिमाचल से पंजाब के रास्ते चंडीगढ़ आ रहीं थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here