सुल्तानपुर: लग्जरी कार से बकरियां चुराने पहुंचे चोर, यूं खुली सारी पोल

244
लग्जरी कार से पहुंचे चोर सड़क पर घूम रही पांच बकरियां चुरा ले गए। बताया गया कि चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सुल्तानपुर। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से चोरी की हैरान करने वाली वारदात सामने आई है। दरअसल यहां लग्जरी कार से पहुंचे चोर सड़क पर घूम रही पांच बकरियां चुरा ले गए। बताया गया कि चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना शहर के खैराबाद मोहल्ले की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोतवाली नगर क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ला निवासी मोहम्मद शमीम वाहनों के नंबर प्लेट बनाने का काम करते हैं। बताया गया कि शमीम ने कई बकरियां भी पाली हैं।

बकरियों को प्रतिदिन शमीम खोल देते हैं, जो घंटे दो घंटे बाद वापस घर पहुंच जाती थीं। बताया गया कि बीते दो दिसंबर को शमीम ने बकरियों को खोल दिया मगर घंटों बीत जाने के बाद बकरियां वापस नहीं लौटीं तो उन्होंने तलाश शुरू की। बकरियों के नहीं मिलने पर शमीम थक-हारकर घर बैठ गए।

बताया गया कि रविवार को खैराबाद मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने बताया कि उसके घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। यह सुनकर शमीम उसके साथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पहुंच गया। मिली जानकारी के मुताबिक फुटेज में दिखा कि शमीम के घर से थोड़ी दूरी पर मुख्य सड़क पर लग्जरी कार आकर खड़ी हुई।

कुछ लोग कार से नीचे उतरे और कार का दरवाजा खोलकर पांच बकरियां लाद लिए और फरार हो गए। बताया गया कि शमीम ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के साथ ही शास्त्री नगर पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के मुताबिक केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

बताया जा रहा है कि फुटेज में कैद जो कार दिखी है उसका नंबर कानपुर का है।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here