पति का बार-बार यूं हो रहा था प्रमोशन, पत्नी ने खोले राज़ तो उड़ गए सबके होश!

5791
महिला के मुताबिक उसके पति को पिछले कुछ समय में बहुत तेजी से तरक्की मिली है। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि उसके बॉस के साथ मेरे संबंध है।

सोशल मीडिया डेस्क। हमारे यहां अक्सर कहा जाता है कि हर आदमी के तरक्की के पीछे किसी न किसी महिला का योगदान होता है। अक्सर देखने को भी यही मिलता है। लेकिन कभी—कभी कुछ ऐसा मामले भी सामने आते है जो पूरी मानवता को शर्मसार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसलहर नौकरीपेशा आदमी के लिए सबसे बड़ी खुशी की बात यह होती है कि उसे जॉब में तरक्की मिले। शायद ही कोई होगा जिसे जीवन में तरक्की न पसंद हो। मगर एक महिला ने अपने पति की होने वाली तरक्की के बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक महिला ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी दास्तां बयां की है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। महिला ने अपनी जिंदगी से संबंधित एक सीक्रेट कन्फेशन शेयर किया। महिला के मुताबिक उसके पति को पिछले कुछ समय में बहुत तेजी से तरक्की मिलती है।

इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि उसके बॉस के साथ मेरे संबंध है। बताते चलें कि महिला ने ‘गोपनीय प्लेटफॉर्म’ पर अपनी कहानी शेयर करते हुए बताया कि पिछले कुछ समय में मेरे पति को अपनी नौकरी में बहुत तेजी से तरक्की मिली है। इसका कारण यह है, ‘मेरा मेरे पति के बॉस के साथ शारीरिक संबंध है।’

मेरे पति को यह लगता है कि उसे प्रमोशन उसे बेहतर काम के कारण मिल रहा है।’ महिला ने आगे बताया कि उसके यह संबंध पिछले कई सालों से हैं। पति को प्रमोशन मिल गया जिस कारण वह काम की वजह से कई दिनों तक बाहर रहता है। इसी बीच महिला और बॉस का संबंध जारी रहता है।

इधर महिला की यह बातें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। कुछ लोग मजाकिया अंदाज में महिला की खिंचाई कर रहे हैं तो कुछ ने यहां तक कह दिया कि महिला के पति को सब कुछ पता होगा। वह तलाक लेने के लिए पैसे जुटा रहा है बस।

बहरहाल इस तरह के मामले मानवता को कलंकित तो जरूर करते ही हैं।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here