शिवपाल का दावा, अगर अखिलेश गठबंधन नहीं करेंगे तो नेताजी मेरी पार्टी के लिए करेंगे प्रचार

355
Netaji will campaign for my party if Akhilesh does not form an alliance
समाजवादी पार्टी के नेता तैयार नहीं होते तो फिर वह खुद शिवपाल की पार्टी के चुनाव प्रचार में उतर आएंगे और लोगों के बीच जाकर प्रसपा के लिए वोट मांगेंगे।

लखनऊ -अवनीश पांडेय। यूपी चुनाव में सपा के बिना कमजोर पड़ रहे शिवपाल यादव हर पैतरा आजमा रहे है। इस बीच गुररुवार को सपा से गठबंधन को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान दिया है। शिवपाल ने अपने संपर्क यात्रा के दौरान बरेली में यह दावा किया कि, मुलायम सिंह यादव से उनकी बात हो गई है और उन्होंने शिवपाल को इस बात का भरोसा दिया है कि आने वाले चुनावों से पहले अखिलेश प्रसपा से गठबंधन की बात पर सहमत हो जाएंगे, मुलायम ने यह भी कहा है कि अगर इस गठबंधन पर अखिलेश और समाजवादी पार्टी के नेता तैयार नहीं होते तो फिर वह खुद शिवपाल की पार्टी के चुनाव प्रचार में उतर आएंगे और लोगों के बीच जाकर प्रसपा के लिए वोट मांगेंगे।

नेताजी के कहने पर ही अलग पार्टी बनाई: शिवपाल

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेशभर में निकाली जा रही अपनी रथयात्रा को लेकर शिवपाल सिंह यादव बरेली पहुंचे थे, यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी भी उन्होंने मुलायम के कहने पर ही बनाई है.. हालांकि यह पहली बार नहीं है कि वह मुलायम द्वारा उनकी पार्टी का प्रचार करने का दावा कर रहे हैं, इससे पहले भी वह कुछे मौकों पर कह चुके हैं कि उन्हें मुलायम का पूरा आशीर्वाद प्राप्त है।

अखिलेश के साथ दिखे थे मुलायम

अखिलेश यादव से रार छिड़ने के बाद से मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल बार-बार यह दावा करते है कि नेताजी(मुलायम सिंह यादव) उनके साथ है लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में शिवपाल के पार्टी के स्टार प्रचारक की सूची से मुलायम का नाम गायब था, मुलायम अपने बेटे के साथ दिखें. वे उस दौरान सपा के टिकट पर मैनपुरी से सांसद के लिए उम्मीदवार थे और सपा के समर्थन में वोट भी मांग रहे थे।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here