शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की बाइक पेड़ से टकराई तीनों की तड़प- तड़पकर मौत

203
three-friend-dead-in-road-accident-in-azamgarh
हादसे के बाद तीनों मौके पर ही गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए।

आजमगढ़। यूपी के आजमगढ़ जिले में सोमवार रात को एक दिल दहलाने वाला हादसा हो गया, इस हादसे में एक साथ तीन दोस्तों की तड़प— तड़पकर मौत हो गई। मालूम हो कि तीनों दोस्त एक ही बाइक से शादी समारोह के बाद आजमगढ़ से मऊ लौट रहे थे। इसी दौरान देर रात उनकी बाइक मुबारकपुर थाना क्षेत्र में एक पेड़ से टकरा गई। रात होने की वजह से इस हादसे की जानकारी लोगों को काफी देर से लगी।

जब किसी की नजर सड़क के किनारे पड़े तीनों युवकों पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवकों के दस्तावेज के आधार पर उनकी शिनाख्त के बाद उनके घर वालों को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ तीन युवकों की मौत की खबर जब उनके घर पहुंची तो वहां कोहराम मच गया।

शादी से लौट रहे थे तीनों

मऊ जनपद के घोसी थाना के करीमुद्दीनपुर से 19 वर्षीय मोहम्मद कलीम अपने बुआ के घर आजमगढ़ के मुबारकपुर थाना के नवादा में शादी में शामिल होने आया था। इस दौरान उसके साथ उसके दोस्त 19 वर्षीय आसिफ और घोसी थाना के ही मदापुर निवासी 20 वर्षीय फैज तीनों एक ही बाइक से रात में करीब 11:00 बजे नेवादा से अपने घर के लिए निकले। बताया जा रहा है कि मुबारकपुर थाना के ही दरियाबाद पुल के पास बाइक अनियंत्रित हो गई और ताड़ के पेड़ से टकरा गई, और तीनों की मौत हो गई।

रात होने की वजह से नहीं मिली तुरंत मदद

हादसे के बाद तीनों मौके पर ही गंभीर रूप से घायल होकर गिर गए। रात का समय होने के चलते लोगों को काफी समय बाद हादसे की जानकारी लगी। पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह जानकारी निकालकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों के साथ ही जनप्रतिनिधि भी मौके पर थाना पर पहुंच गए। खुशी का माहौल में तब्दील हो गया, मामले में कलीम के चाचा मुस्ताक ने थाने पर एक्सीडेंट की तहरीर दी है पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here