दिल्ली में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत, पड़ताल में जुटी पुलिस

194
delhi four dead in fir house
मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में कुल चार लोगों के शव मिले।

नई दिल्ली। दिल्ली के पुराने सीमापुरी क्षेत्र में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार यह आगजनी की घटना मंगलवार सुबह की है। यहां एक तीन मंजिला मकान में आग लगने से चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। हालांकि अभी आग कैसे लगी इसकी जानकारी सामने नहीं आई।  पुलिस ने बताया कि उसे सभी मृतकों के शव इमारत की तीसरी मंजिर पर बने कमरे में मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने कहा कि अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 436, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

सुबह चार बजे लगी आग

स्थानीय लोगों के अनुसार यह घटना पु​राने सीमापुरी इलाके की है। यहां के मकान नंबर जी-261 में मंगलवार तड़के चार बजे आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे। आग पर काबू पा लिया गया है। मामले की जांच डीएफएस, अपराध शाखा, एफएसएल टीम और वरिष्ठ अधिकारी कर रहे हैं।

तीसरी मंजिल पर मिले शव

मकान की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में कुल चार लोगों के शव मिले। इनकी पहचान शास्त्री भवन में चपरासी के तौर पर काम करने वाले होरीलाल (59) पुत्र नाथीराम, एमसीडी में सफाईकर्मी के तौर पर काम करने वाली रीना (55) पत्नी होरीलाल, आशू (24) पुत्र होरीलाल और रोहिणी पुत्री होरीलाल (18) के रूप में हुई है। सभी शव जीटीबी नगर मोर्चरी भेज दिए गए हैं। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here