Sunday, September 25, 2022
Homeबिजनेस समाचारनखरेवाली' के नए चेहरे के रूप में अलाया एफ बनी नायका फैशन...

नखरेवाली’ के नए चेहरे के रूप में अलाया एफ बनी नायका फैशन का नया चेहरा

लखनऊ- बिजनेस डेस्क। फैशन हम सभी के लिए यूनिक होता है, यह कहना इसलिए ठीक नहीं होगा क्योंकि हमारी ज़िंदगी के अलग-अलग पहलुओं की तरह, हमारा वार्डरोब भी हमारे साथ बदलता रहता है, बेहतर होता है और बढ़ता जाता है। क्यूरेशन करने वाले, मल्टी-ब्रांड ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के रूप में, हम अपने सभी ग्राहकों को समझते हैं, क्योंकि हम एक जैसे हैं। हमारे माइलस्टोन कैंपेन ‘नखरेवाली’ के नए चेहरे के रूप में, हम अलाया एफ को पेश करते हुए बेहद उत्साहित हैं। अलाया एफ एक ऐसी उभरती हुई अभिनेत्री है, ऐसे युवाओं का प्रतिनिधित्व करती है, जो ट्रेंड्स को फॉलो करने के साथ ही अपने स्टाइल को पर्सनलाइस्ड करना भी पसंद करते हैं, यही एक नायका फैशन शॉपर की पहचान होती है।

सुविधाजनक और नए फैशन को खोजने के साथ ही क्यूरेशन डेस्टिनेशन के रूप में नायका फैशन, उपभोक्ताओं को उनके लिए सबसे बेहतर विकल्प चुनने का मौका देता है। खरीदारी के इस अनुभव को बेहतर बनाने के लिए, हम उन महिलाओं के साथ सीधे जुड़ना चाहते हैं, जो खुद नायका की तरह ही चुनिंदा और विशेष हैं। नायका फैशन की इन-हाउस स्टाइलिस्टों और विशेषज्ञों की टीम द्वारा केवल सबसे ट्रेंड-फ़ॉरवर्ड और लेटेस्ट स्टाइल्स को ही क्यूरेट किया जाता है, इसी खास कलेक्शन को इस कैंपेन में शामिल किया गया है: नखरेवालियों के लिए, नखरेवालियों द्वारा।

टीवी और डिजिटल चैनलों पर चलने वाली इस कैंपेन फिल्म में अलाया नायका फैशन पर सबसे हॉट कलेक्शन पेश करती नजर आएंगी। एथनिक से लेकर कंटेम्परेरी फैशन तक, कूल एक्सेसरीज के साथ, अलाया ने अपने सिग्नेचर इजी-गोइंग और एनर्जेटिक स्टाइल में हर लुक को कैरी किया है। अलाया ने इस कैंपेन में जो अलग-अलग स्टाइल्स कैरी किए है उन्हें देखकर हर नखरेवाली प्रेरित होगी।

हर तरह के फैशनेबल ड्रेस उपलब्ध

नायका फैशन की सह-संस्थापक और सीईओ अद्वैता नायर के अनुसार, “अलाया के आत्मविश्वास, सहजता और स्टाइल की उनकी बेहतरीन समझ ने उन्हें नायका फैशन के लिए एक स्वाभाविक पसंद बना दिया। स्टेटमेंट-मेकिंग ग्लैमर से लेकर रोजमर्रा के स्टाइल तक, हम अपने प्लेटफॉर्म पर हर मूड और अवसर के लिए फैशन की दुनिया से सर्वश्रेष्ठ डिज़ाइन्स को क्यूरेट करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। अलाया, हमारे कलेक्शन के सभी प्रोडक्ट को हर उस महिला के लिए जीवंत करती है, जो अपनी पसंद पर गर्व करती है और फैशन के साथ मस्ती करना कभी नहीं भूलती!

डिजिटल कैंपेन

नखरेवाली कैंपेन के साथ, नायका फैशन सीजन के लिए सबसे अच्छे ट्रेंड्स और क्यूरेशन को प्रस्तुत करता है क्योंकि अलाया महिलाओं को बताती है कि कैसे हर ड्रेस को एक खास अंदाज़ में पहना जा सकता है। लेकिन इस एसोसिएशन के साथ ही और भी बहुत कुछ है। अलाया को हाउस ऑफ नायका फैशन के रेडी-टू-वियर लेबल ट्वेंटी ड्रेसेस के कैंपेन में भी देखा जाएगा, जो रोजमर्रा के फैशन के लिए रनवे से प्रेरित डिजाइनों को पेश करता है और आधुनिक स्त्रीत्व का जश्न मनाता है। ऐप, वेब और डिजिटल कैंपेन के जरिए खरीदार अलाया की अपनी सार्टोरियल स्टाइल को भी फॉलो कर सकते हैं क्योंकि वह नायका फैशन और ट्वेंटी ड्रेसेस के विभिन्न सीज़न के लिए अपनी व्यक्तिगत पसंदीदा साझा कर रही है।

अलाया एफ ने नायका फैशन के साथ जुड़ने पर कहा,“कैमरे के लेंस के सामने रहने वाली एक अभिनेत्री के रूप में, फैशन मेरे पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन का एक बड़ा हिस्सा है। मैं अपने व्यक्तित्व, मूड और किसी विशेष दिन पर मैं जैसा महसूस कर रही हूं, उसे व्यक्त करने के लिए मैं फैशन सेन्स का इस्तेमाल करती हूँ। इसलिए स्वाभाविक रूप से, नायका फैशन का चेहरा होना मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है। फैशन की दुनिया में एक बड़े ब्रांड के रूप में, वे बेहतरीन स्टाइल्स को क्यूरेट कर पेश करते हैं। यहाँ मुझे नए लेबल और ट्रेंड्स मिलते हैं। नायका फैशन की यात्रा का हिस्सा बनने पर मुझे गर्व हैं और मैं बहुत उत्साहित हूं।”

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments