Sunday, September 25, 2022
Homeमनोरंजनशाहरूख के फैन फिर निराश :आर्यन खान को नहीं मिली कोर्ट से...

शाहरूख के फैन फिर निराश :आर्यन खान को नहीं मिली कोर्ट से राहत, जमानत याचिका खारिज

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड स्टार शाहरूख के बेटे आर्यन को आज भी जमानत नहीं मिली। आर्यन पिछले 17 दिनों से जमानत की राह तक रहे है। मालूम हो कि मुंबई क्रूज डग्स पार्टी मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज हो गई है। 14 अक्तूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। आपकों बता दें कि पिछली सुनवाई के में एनसीबी ने कोर्ट से कहा था कि आर्यन खान 20 साल की उम्र से ही ड्रग्स ले रहा है। एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। शाहरुख खान के फैंस कोर्ट के बाहर जमा हो गए हैं और आर्यन खान के जमानत की मांग कर रहे हैं।

चौथी बार खारिज हुई जमानत

इस मामले में आर्यन खान के वकील ने चौथी बार जमानत याचिका लगाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। जज वीवी पाटिल ने 14 अक्तूबर को हुई सुनवाई के बाद फैसला सुनाने के लिए पांच दिन का वक्त लिया। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। कोर्ट ने एनसीबी की रिमांड नहीं बढ़ाई।

13 दिनों से जेल में कैद है आर्यन खान

आर्यन के मामले में एनसीबी ने केस की शुरूआत में में ड्रग्स सेवन के लिए मामला दर्ज किया था, उसे एनडीपीएस अधिनियम की धारा 27, 20 (बी), 28, 29, 8 (सी) के तहत गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, ऐसे में शाहरुख और गौरी को उम्मीद है कि उनका बेटा आज घर वापस आ जाएगा, लेकिन कोर्ट ने याचिका को खारिज कर दिया। इससे शाहरूख खान गौरी समेत उनके फैन को गहरा झटका लगा।

इसे भी पढ़ें….

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments