Thursday, September 29, 2022
Homeबिजनेस समाचारस्पिनी से कार खरीदने का अनुभव अब हुआ ज़्यादा सुरक्षित, अधिकतर खरीदारों...

स्पिनी से कार खरीदने का अनुभव अब हुआ ज़्यादा सुरक्षित, अधिकतर खरीदारों ने ली होम डिलीवरी

मुम्बई-बिजनेस डेस्क। जोश और उत्साह के साथ त्योहारों की शुरूआत करते हुए सैकंडहैंड कारों के लिए फुल स्टैक प्लेटफॉर्म स्पिनी ने नवरात्र के दौरान 80 फीसदी से ज्यादा कारें ऑनलाइन बेचीं हैं, जिसमें से 200 से ज़्यादा कारों की डिलीवरी नवरात्रि के दूसरे दिन की गई। इनमें हृडंई आई20, स्विफ्ट डिज़ायर और हृंडई क्रेटा की मांग बहुत अधिक रही, नवरात्र के दौरान ये ब्राण्ड अपनी श्रेणियों में सबसे आगे रहे। इनमें से ज़्यादातर उपभोक्ता 25 से 35 आयुवर्ग के थे और अपनी पहली कार खरीद रहे थे।

कोरोना महामारी के दौरान अप्रत्याशित परिस्थितियों को देखते हुए कार निजी परिवहन का सबसे सुरक्षित साधन बन गया है। उपभोक्ताओं की इसी जरूरत को पूरा करने के लिए स्पिनी अपने हर टचपॉइन्ट पर आधुनिक समाधान उपलब्ध कराता है तथा इस प्लेटफॉर्म से कार खरीदने वाले हर उपभोक्ता को ‘सहज एवं उत्कृष्ट सेवाओं’ का अनुभव प्रदान करता है।

उपभोक्तओं का रखा जाता है ध्यान

इस प्लेटफॉर्म पर कार खरीदने की पूरी प्रक्रिया ऑनलाईन होती है, जिसमें कार के बारे में हर जानकारी तथा हर कार का 360 डिग्री व्यू प्लेटफॉर्म पर दिया जाता है। स्पिनी अश्योर्ड कार की पेमेंट मिलने के बाद, सीधे उपभोक्ता के घर तक कार की डिलीवरी का इंतज़ाम किया जाता है। इस तरह उपभोक्ता को बाहर जाने की ज़रूरत नहीं रहती, घर बैठे डिलीवरी मिलने के कारण उनके लिए बेहतर सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सकता है।

‘हस साल त्योहारों की शुरूआत बहुत अच्छी हुई है। हम गुणवत्ता के साथ समझौता किए बिना हमेशा उपभोक्ताओं की सुरक्षा को महत्व देते रहें हैं ताकि उनके लिए कार खरीदने के अनुभव को बेहतरीन बनाया जा सके। यही कारण है कि ऑनलाईन कार खरीदने का फैसला लेते समय उपभोक्ता हम पर पूरा भरोसा करते हैं।’

विभिन्न शहरों में प्वाइंट उपलब्ध

उपभोक्ताओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए स्पिनी सभी जरूरी ऐहतियात बरतता है और साथ ही उनकी सुरक्षा एवं सुविधा को सबसे ज़्यादा प्राथमिकता देता है। विभिन्न शहरों में मौजूद स्पिनी कार हब, डीप सेनिटाइजेशन जोन की तरह काम करते हैं, जहां हर कार की टेस्ट ड्राइव से पहले और बाद में वाहन को अच्छी तरह सैनिटाइज किया जाता है, कार में बार-बार छुए जाने वाले हिस्सों को विशेष रूप से सैनिटाइज किया जाता है। टेस्ट ड्राइव के दौरान उपभोक्ता को कॉम्प्लीमेंटरी सेफ्टी किट जैसे मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइज़र दिए जाते हैं। होम टेस्ट ड्राइव से संतुष्ट होने के बाद उपभोक्ता तुरंत कार खरीद सकता है या होम डिलीवरी के लिए रिक्वेस्ट कर सकता है।

कारों की ऑनलाईन खरीद-बिक्री की तरफ़ उपभोक्ताओं के बढ़ते झुकाव से साफ है कि उनके व्यवहार में बदलाव आ रहा है, साथ ही वे स्पिनी की सर्विसेज पर ज्यादा भरोसा कर रहे हैं। वेबसाइट पर सभी जानकारी मौजूद होने के कारण उपभोक्ता घर में सुरक्षित रहते हुए कार खरीदने का फैसला ले सकता है। जहां स्पिनी की पारदर्शी नीतियों जैसे फिक्स्ड प्राइस अश्योरेन्स, 5 दिन की मनी-बैक गांरटी आदि के चलते उन्हें आराम से अच्छी डील मिल जाती है।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments