यूपी मिशन-2022: ओम प्रकाश राजभर ने फिर मारी पलटी, ​अखिलेश से की मुलाकात, किया ये बड़ा ऐलान

393
ओमप्रकाश राजभर ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने लिखा- 'अबकी बार, भाजपा साफ।

लखनऊ। यूपी विधानसभा के 2022 के चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों में उठा-पटक लगातार जारी है। इसी क्रम में बुधवार को लंबी अटकलों के बाद आखिरकार सुभासपा (सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बुधवार को समाजवादी पार्टी(सपा) के साथ आ गए। इस बाबत ओमप्रकाश राजभर ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने लिखा- ‘अबकी बार, भाजपा साफ।

समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। कहा गया कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव से शिष्टाचार मुलाकात की।’ इधर प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमारी मुलाकात अखिलेश यादव से हुई।

हमने उनसे कहा कि 27 अक्टूबर को मऊ के हलदर में होने वाली वंचित पीड़ित शोषित समाज पार्टी की रैली में आप का स्वागत है। उन्होंने कहा कि हम बंद कमरे में किसी भी चीज और गठबंधन का ऐलान नहीं करेंगे। हम जनता के बीच में साथ रहकर गठबंधन और सीटों का ऐलान करना चाहते हैं। कहा गया कि 27 अक्टूबर की रैली में अखिलेश यादव का स्वागत है, अब उस दिन आगे का फैसला करेंगे। गौरतलब है कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर लगातार सभी को अचंम्भित कर रहे है। वहीं अभी कुछ दिन पहले उनकी पार्टी के भाजपा से पुन: गठबंधन की अटकले तेज हो गई थी।

इसे भी पढ़ें..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here