Thursday, September 29, 2022
Homeबिजनेस समाचारएमएमटीसी-पीएएमपी ने त्‍यौहारी सीजन में 999.9 शुद्धतम सोने और चांदी के उत्पाद...

एमएमटीसी-पीएएमपी ने त्‍यौहारी सीजन में 999.9 शुद्धतम सोने और चांदी के उत्पाद लॉन्च किये

  • भारत में पहली बार, एमएमटीसी-पीएएमपी के प्रसिद्ध लोटस मोटिफ के साथ 24 कैरट, 999.9 शुद्धतम सोना 1 औंस (31.1 ग्राम) खरीदें
  • हमारी आध्‍यात्मिक सीरीज में 999.9 शुद्धतम चांदी में विशिष्‍ट शंख के आकार में लक्ष्‍मी और गणेश के कॉइन्‍स का 50 ग्राम का पैक जिसमें दोनों कॉइन्‍स 25-25 ग्राम के हैं
  • एमएमटीसी-पीएएमपी के चांदी और सोने के सभी उत्‍पाद 999.9 शुद्धता मानक के साथ आते हैं

मुम्बई-बिजनेस डेस्क। त्‍यौहारी सीजन की शुरुआत के साथ, एमएमटीसी-पीएएमपी, जो भारत का एकमात्र लंदन बुलियन मार्केट एसोसिएशन (एलबीएमए) गुड डिलिवरी गोल्‍ड एवं सिल्‍वर रिफाइनरी है, ने एक समान रूप से निवेश और उपहार के लिए व्‍यापक तरीके से तैयार किए गए ये अपनी विस्तृत रेंज में नए डिजाइन्‍स लॉन्‍च किया है। लॉन्‍च के बारे में बताते हुए, एमएमटीसी-पीएएमपी के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, श्री विकास सिंह ने कहा,’ दिवाली सोने और चांदी जैसी कीमती धातुओं में निवेश का पर्याय है।

त्योहारी सीजन में लाए विशिष्ट मॉडल

इस त्योहारी सीजन में, हमने विशिष्ट नए उत्पाद तैयार किए हैं जो शुभ उपहारों के साथ-साथ सभी के लिए उत्कृष्ट निवेश विकल्प के रूप में काम कर सकते हैं। कीमती धातुओं में अग्रणी विश्वसनीय ब्रांड के रूप में, हमारे उत्पाद अपनी बेजोड़ शुद्धता के लिए जाने जाते हैं और नवीनतम स्विस तकनीक का उपयोग करके उच्चतम मानकों के लिए तैयार किए जाते हैं। अब हमें 24 कैरट, 999.9 एक औंस (31.1 ग्राम) लोटस गोल्ड बार, और लक्ष्मी और गणेश की विशेषता वाले अद्वितीय चांदी के शंख के आकार के सिक्के पेश करने की खुशी है।”

प्रत्येक 25 ग्राम वजनी, शंख सिक्कों की जोड़ी 999.9 शुद्धतम चांदी पर उकेरी गई, प्रतीकात्मक रूप से समृद्ध, सटीक-ढलाई हुई है, और इसमें लक्ष्मी और गणेश के बारीक नक्काशीदार रंगीन चित्रण हैं। लक्ष्मी और गणेश मिलकर समृद्धि और शुभता का प्रतीक हैं। यह डिजाइन आपके कार्यालय या घर के मंदिर में सिक्कों को प्रदर्शित करने के लिए कस्टम मेड कैप्सूल के भीतर एक विशेष उत्सव पैकेजिंग में उपलब्ध है।

शुद्ध सोने पर की गई डिजाइनिंग

एक औंस (31.1 ग्राम) सोने के लोटस बार में एमएमटीसी-पीएएमपी का विशिष्ट लोटस मोटिफ है जो असाधारण रूप से 24 कैरट, 999.9 शुद्ध सोने पर ढाला गया है और निवेश के लिए एक आदर्श विकल्प है।
एमएमटीसी-पीएएमपी द्वारा बनाया गया प्रत्येक सोने का सिक्का धातु की 999.9 + शुद्धता सुनिश्चित करने के लिए कठोर शुद्धिकरण प्रक्रिया से गुजरता है। उत्पादों की प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए, प्रत्येक एमएमटीसी-पीएएमपी उत्पाद में एक अद्वितीय संख्या होती है और एक एसेयर प्रमाणित प्रमाण पत्र में पैक किया जाता है।

एमएमटीसी-पीएएमपी से खरीदा गया प्रत्येक सोना और चांदी उत्पाद पॉजिटिव वेट टोलरेंस प्रदान करता है, जो गारंटी देता है कि आपके द्वारा खरीदा गया प्रत्येक सिक्का या बार सूचीबद्ध वजन से अधिक वजन का है, यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहकों को उनके निवेश के लिए उच्चतम मूल्य मिले। दोनों नए लॉन्च किए गए उत्पाद भी एमएमटीसी-पीएएमपी की प्रामाणिकता की मुहर के साथ आते हैं और दुनिया में उपलब्ध उच्चतम शुद्धता और बेहतरीन स्विस शिल्प कौशल के वादे को पूरा करते हैं। चांदी और सोने की नई पेशकशें इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में विविध सांस्कृतिक समारोहों का प्रतीक हैं, और शुद्धतम सोने और चांदी पर उकेरी गई भारतीय संस्कृति की कहानी बताने वाले एमएमटीसी-पीएएमपी के मजबूत झुकाव को प्रदर्शित करती हैं।

इसे भी पढ़ें…

Google search engine
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments