एसबीआई के स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों के लिए आवेदन करने का आखिरी मौका आज

459
Today is the last chance to apply for SBI Specialist Cadre Officer posts.
बैंक प्रबंधन ने योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे थे।

नई दिल्ली। बैंक में नौकरी करने का सपना देखने वालों युवाओं के लिए आज एसबीआई में निकली भर्ती के लिए आवेदन करने की आज आखिरी डेट है। एसबीआई द्वारा स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 606 पदों पर भर्ती के लिए कुछ दिन पहले विज्ञापन ​निकाले गए थे। बैंक प्रबंधन ने योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे थे। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन का आज, आखिरी दिन है।

जिन उम्मीदवारों से अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर दिए गए लिंक या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एसबीआई ने वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में 567 SCO की भर्ती, नियमित आधार पर 38 SCO की भर्ती और SCO कटेगरी में एग्जीक्यूटिव (डॉक्यूमेंट प्रीजर्वेशन-आर्काइव्स) के 1 पद पर भर्ती के तीन विज्ञापन जारी किये गये हैं।

आवेदन शुल्क 750 रुपये

बैंक द्वारा को उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुल्क 750 रुपये तय किए गए है, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यम जैसे (डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, आदि) से किया जा सकेगा। आवेदन शुल्क सिर्फ जनरल, EWS और OBC कटेगरी के उम्मीदवारों को ही भरना है, जबकि SC, ST, PWD और महिला उम्मीदवारों को कोई शुल्क नहीं भरना है, बैंक द्वारा इन उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में पूरी छूट दी गयी है।

567 SCO की भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

एसबीआई द्वारा वेल्थ मैनेजमेंट बिजनेस यूनिट में 567 एससीओ पदों पर भर्ती संविदा के आधार पर की जानी है। इन पदों में रिलेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर (टीम लीड), कस्टमर रिलेशनशिप एग्जीक्यूटिव, इन्वेस्टमेंट ऑफिसर, सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) और सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) शामिल हैं। इन पदों हेतु उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाना है। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को उनके आवेदन के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here