प्रयागराज: चार बच्चों की अम्मा ने प्रेमी के साथ खाया जहर, महिला की मौत, प्रेमी गंभीर

385
Prayagraj: Amma of four children ate poison with lover, woman dies, lover serious
जहर खाने से महिला की मौत हो गई, जबकि उसके प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागराज जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली चार बच्चों की मां का पति ​के रहते हुए भी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अचानक एक दिन महिला का पति पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया, इसके बाद महिला के घर का माहौल युद्ध का मैदान बन गया। पति-पत्नी में जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद महिला का जब प्रेमी के साथ रहने का सपना बिखरने लगा तो उसने उसके साथ मरने के लिए जहर खा लिखा। जहर खाने से महिला की मौत हो गई, जबकि उसके प्रेमी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

यह मामला करमा पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव का है। यहां की रहने वाली एक विवाहिता का पड़ोसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति परिवार चलाने के लिए अक्सर घर से दूर रहता था। इस दौरान शनिवार को पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आ​पत्ति जनक स्थिति में देख लिया।​ फिर घर में खूब लड़ाई हुई। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है, उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

महिला की हालत बिगड़ने पर पति ही ट्रॉली से लेकर उसे अस्पताल लेकर आया। जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकन पीएम कराने के बाद परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।युवक का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, सूचना पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी मिलने पर ऐसो राकेश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे और पति से घटना की जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here